News Vox India
शहर

फतेहगंज पूर्वी में चोरी की दो घटनाओं में अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

फतेहगंज पूर्वी। थाना क्षेत्र में बीते दिनों रात के वक्त दीवार के सहारे चोर घर मे घुस गए थे ।चोरों ने सोने चांदी के जेवरात गायब कर दिए।थाने में पहुंचकर पीड़ित ने आरोपी के खिलाफ तहरीर दी।पुलिस तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

Advertisement

 

 

फतेहगंज पूर्वी के गांव मस्तीपुर के सतीश ने पुलिस को बताया बीते दिनों रात मे चोरों ने दीवार के सहारे घर मे घुसकर रखे जेवरात गायब कर दिए।आरोप है एक जोड़ी सोने के कुंडल व एक जोड़ी चांदी की पायल लेकर चोर फरार हो गए।सुबह को घर में देखा घर में सारा समान विखरा पड़ा था।घर के कमरे में रखे बक्से में सोने चांदी के आभूषण गायव मिले।सतीश ने थाने में पहुंचकर पुलिस को तहरीर दी।पुलिस ने तहरीर के आधार पर चोरी का मुकदमा दर्ज किया है।पुलिस मामले की जांच कर रही है।

वहीं दूसरी घटना में भी बीते दिनों एक घर में भी रात में चोरों ने घर में घुसकर धावा बोल दिया था और।घर में रखी नगदी व मोबाइल लेकर कर फरार हो गए थे । इस संबंध में थाने में पहुंचकर पीड़ित ने चोरो के खिलाफ तहरीर दी।पुलिस तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

 

 

 

फतेहगंज पूर्वी के गांव रधौली कलां की मुन्नी ने पुलिस को बताया वीते दिनो की रात मे चोरों ने घर में घुसकर ढाबा बोलकर सामान गायब कर दिया।आरोप है एक कीपैड मोबाइल व घर में रखा बटुआ मे रखी 15 सौ रुपये की नगदी लेकर चोर फरार हो गए।

 

 

सुबह को घर में देखा घर में सारा समान विखरा पड़ा था।घर के कमरे में रखा मोबाइल व वटुआ गायव मिला।मुन्नी ने थाने में पहुंचकर पुलिस को तहरीर दी।पुलिस ने तहरीर के आधार पर चोरी का मुकदमा दर्ज किया है।पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related posts

यूपी सरकार वयोवृद्ध पत्रकार को देगी पेंशन , लेकिन इन शर्तों को करना होगा पूरा ,

newsvoxindia

दरोगा की जांच से नाराज महिला ने एसएसपी दफ्तर गेट पर की हाथापाई ,

newsvoxindia

मेहनत का फल : यूट्यूब की सहायता से दिन रात की मेहनत, सीबीएसई परीक्षा में आए 90 % नंबर,

newsvoxindia

Leave a Comment