News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहरस्पेशल स्टोरी

ठगी करने वाली दुल्हन के खेल का पर्दाफाश, दुल्हन सहित दो अन्य गिरफ्तार 

मुजस्सिम खान ,
यूपी के रामपुर पुलिस ने ऐसे गैंग का खुलासा किया है जो शादी के नाम पर लोगों के साथ ठगी की घटना को अंजाम दिया करता था।  पुलिस ने मुताबिक पकडे गए गैंग के लोग कन्या पक्ष के लोगों की भूमिका में रहते थे।  इस गैंग में कोई  दुल्हन तो कोई साली , कोई बहनोई , तो कोई भाई बनकर अपनी जिम्मेदारी निभाता था। बाद में मौका पाते ही इस गैंग में बनने वाली दुल्हन माल जेवर लेकर फरार हो जाती थी।  पुलिस ने इस गैंग को एक मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार किया है। पुलिस ने  फर्जी दुल्हन व उसकी मां तथा एक बिचौलियों को गिरफ्तार करके पूरे मामले का खुलासा किया है।
रामपुर के गंज थाना पुलिस ने रुद्रपुर की फर्जी दुल्हन को उस समय गिरफ्तार कर लिया जब वह मेरठ के रहने वाले दूल्हा और उसके परिवार वालों को अपनी ठगी के जाल में जाने का प्रयास कर रही थी। पुलिस ने इस मामले में जहां फर्जी दुल्हन व उसकी मां तथा एक बिचौलियों को गिरफ्तार किया है।  अब पुलिस को इस गैंग के कई और आरोपियों की तलाश भी जारी है। पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार शुक्ला की अगुवाई में गंज पुलिस ने इस घटना का पर्दाफाश करने में कामयाबी हासिल की है।   फर्जी दुल्हन सहित दो लोग पुलिस हिरासत में है।  पुलिस गैंग के अन्य सदस्यों की तलाश में जुटी हुई है।
पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार शुक्ला  कि रामपुर ने ऐसे गैंग को पकड़ा है जो समाज के ऐसे लोगों को अपना शिकार बनाता है , जिनकी किसी कारणवश शादी नहीं हो सकी ।  पुलिस ने ऐसी लुटेरी दुल्हन के साथ उसके गैंग के सदस्यों को पकड़ा है।  इस गैंग की महिला लोगों की प्रेमिका बनकर भी ठगी को अंजाम दिया करती थी। वही इस गैंग के लोग कन्या पक्ष के सभी किरदारों के मुताबिक रिश्ते बनवाने में भूमिका अदा किया करते थे।  पुलिस ने एक मुखबिर की सूचना पर पूरे मामले के खुलासे में सफल रही है।

Related posts

 आंवला में शांति कमेटी की हुई बैठक,

newsvoxindia

संत निरंकारी मिशन  के सामूहिक विवाह आयोजन में  54  जोड़े  परिणय सूत्र में बंधे,

newsvoxindia

पंचांग देखकर जाने कौन सा समय रहेगा नए काम के लिए बेहतर,

newsvoxindia

Leave a Comment