News Vox India
शहर

बेटी की शादी में नाच गाने को लेकर हुई फायरिंग से दो घायल, दो पर केस दर्ज

फतेहगंज पूर्वी।बीती रात शादी समारोह का आयोजन चल रहा था।डीजे पर नाच गाने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया।विवाद बढ़ने से हुई फायरिंग से दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया।पीड़ित ने थाने में पहुंच कर तहरीर दी।पुलिस ने जानलेवा हमले समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुटी है।फतेहगंज पूर्वी के गांव अमृता डागरोली इलाका में शनिवार रात को बेटी की बारात आई हुई थी।

Advertisement

 

 

 

सभी बाराती डीजे की धुन पर नाच गा रहे थे।इसी दौरान किसी बात को लेकर बारातियों से कहां सुनी हो गई।मामला बढ़ता देख बवाल हो गया।दोनों पक्ष आमने-सामने हो गए।इसी दौरान अचानक फायरिंग हो गई। फायरिंग होते ही भगदड़ मच गई।फायरिंग की गोली जिला बदायूं के थाना मूसाझांग के जौहानी के कैमरामैन पंकज व गोविल के लगने से घायल हो गए।दो लोगों के घायल होने से अफरा तफरी मच गई।

 

 

 

लोगों ने आनन फानन में दोनों घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया।जहां पर दोनों का इलाज चल रहा है जहां पर हालत नाजुक बनी हुई है।परमजीत ने थाने में पहुंचकर पुलिस को तहरीर दी है।पुलिस ने तहरीर के आधार पर गांव के अवनीश व प्रमोद के खिलाफ जानलेवा हमला समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related posts

आज बंदरों को खिलाएं चना और गुड़ बरसेगी हनुमान जी की कृपा, जानिए क्या कहते हैं सितारे

newsvoxindia

सभी पदाधिकारी बूथ जीतो चुनाव जीतो की रणनीति पर काम करें : छत्रपाल गंगवार

newsvoxindia

 मोहनपुर में कूड़ा डालने के विवाद में मारपीट , पुलिस ने लिखा मुकदमा

newsvoxindia

Leave a Comment