शहर

जुन्हाई में बने 33 के बी ए बिजलीघर से जोड़ी जायगी शीशगढ़ की बिजली, क्षेत्र के लोगों को मिलेगी राहत,

Advertisement

बरेली ।शीशगढ़ कस्बे के लोगों के लिये अच्छी खबर है जल्द ही कस्बे को बिजली की आपूर्ति जुन्हाई में बने 33 के बी ए बिजलीघर से की जायगी सब कुछ ठीक ठाक रहा तो इसी चालू माह के अन्त तक कार्य शुरू हो जायेगा ।शीशगढ़ की चैयरमैन नीलोफर के पति सपा नेता हाजी गुड्डू अपने सभासदों कमर अली ,जुबैर अहमद के साथ आज शुक्रवार को अधिशासी अभियंता चमन प्रकाश से मिले एवं  शीशगढ़ कस्बे में बिजली की समस्या से अवगत कराया।

 

 

शीशगढ़ कस्बे में बेहतर बिजली आपूर्ति कराने के लिए जुन्हाई बिजलीघर से आपूर्ति किये जाने की मांग भी रखी इस पर अधिशासी अभियंता चमन प्रकाश ने अस्वासन दिया कि वह इसी चालू माह के अन्त तक शीशगढ़ कस्बे को जुन्हाई बिजलीघर से बिजली आपूर्ति कराने का काम शुरू करा देंगे।

बता दें  कि  शीशगढ़ कस्बे को बर्तमान में रिच्छा बिजलीघर से शेरगढ़ फिर शेरगढ़ से जाफरपुर बिजलीघर से बिजली की आपूर्ति की जाती है दूरी अधिक होने एवं नदियों से घिरा एरिया होने के कारण 33 के बी की लाइन में आये दिन खराबी आती रहती है जिस कारण कस्बे के लोगों को बिजली की आपूर्ति सही तरीके से नही हो पाती है ।जुन्हाई बिजलीघर से बिजली जोड़ दिये जाने से शीशगढ़ कस्बे के साथ साथ 50 गांवों के लोगों को सीधा लाभ मिलेगा।

 

 

शीशगढ़ में बदली जायगी जर्जर केबिल

कस्बे में जर्जर हो चुकी बिजली की केबिल को जल्द ही बदलने का काम फिर शुरू किया जाएगा।  बिजली के ठेकेदार जहूर अहमद द्वारा अधूरा कार्य छोड़ दिये जाने से नाराज हाजी गुड्डू ने आज अधिशासी अभियंता से ठेकेदार की शिकायत कर जल्द ही केबिल बदलने का काम शुरू कराने की मांग की साथ ही अधिशासी अभियंता को एक मांगपत्र भी सौंपा ,जिसमे कस्बे के वार्ड 2, वार्ड 4,वार्ड 12 वार्ड 13,वार्ड 14,वार्ड 15 सहित 21स्थानों पर बिजली की जर्जर केबिल को जल्द ही बदलने के मांग की गयी है। अधिशासी अभियंता ने ठेकेदार को फटकार लगाते हुए जल्द कार्य पूरा कराने के निर्देश जारी किए है।

 

लाइन मैन की मनमानी की भी की गयी शिकायत

शीशगढ़ के लाइनमैन द्वारा अपने मनमाने तरीके से कार्य करने की भी शिकायत अधिशासी अभियंता से की गयी है। आरोप है कि लाइन मैन अबैध तरीके से बिजली जलबाकर रकम बसूल कर रहे है ।बिजली ठीक करने के नाम पर मनमाना पैसा बसूलने का आरोप भी लगाया गया है, बिना पैसा दिये लाइन मैन कोई कार्य नही करते है। अधिशासी अभियंता ने जांच कराकर कार्यवाही का आश्वासन दिया है।

Advertisement
newsvoxindia

Published by
newsvoxindia

Recent Posts

प्यार के लिए तोड़ी मजहब की दीवार , निशा राजेश हुए एक दूजे के,

 मुनीब जैदी, बरेली। नई पीढ़ी खुले आकाश में अपने ही तरह ही की जिंदगी जीना…

2 mins

सिलिंडर में आग लगने से महिला गंभीर रूप से झुलसी,अस्पताल में भर्ती

बरेली : बारादरी थाना क्षेत्र में रविवार को एक महिला अचानक गैस सिलेंडर में आग…

11 mins

सम्पत्ति विवाद में चाचा भतीजे में  मारपीट ,पुलिस ने दर्ज किया केस,

शीशगढ़। कस्बे के मोहल्ला ठाकुरान निवासी चाचा भतीजे में पैतृक सम्पत्ति के बाँटवारे को लेकर…

13 mins

अज्ञात वाहन की टक्कर से दो युवकों की दर्दनाक मौत

पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे रामू कठेरिया , सिरौली। एक अज्ञात वाहन की…

19 mins

उर्से शाहिदी के मौके पर हुआ जलसा ए सीरातुननबी

बहेड़ी। हजरत मौलाना सय्यद शाहिद अली मियां रहमतुल्लाह अलैह के उर्स के मौके पर बाद…

21 hours

दहेज अधिनियम का मुकदमा वापस लेने का बनाया दबाव तीन पर रिपोर्ट

बहेड़ी। कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने बताया कि उसकी शादी अवधेश सिंह…

22 hours