News Vox India
शहर

जुन्हाई में बने 33 के बी ए बिजलीघर से जोड़ी जायगी शीशगढ़ की बिजली, क्षेत्र के लोगों को मिलेगी राहत,

बरेली ।शीशगढ़ कस्बे के लोगों के लिये अच्छी खबर है जल्द ही कस्बे को बिजली की आपूर्ति जुन्हाई में बने 33 के बी ए बिजलीघर से की जायगी सब कुछ ठीक ठाक रहा तो इसी चालू माह के अन्त तक कार्य शुरू हो जायेगा ।शीशगढ़ की चैयरमैन नीलोफर के पति सपा नेता हाजी गुड्डू अपने सभासदों कमर अली ,जुबैर अहमद के साथ आज शुक्रवार को अधिशासी अभियंता चमन प्रकाश से मिले एवं  शीशगढ़ कस्बे में बिजली की समस्या से अवगत कराया।

Advertisement

 

 

शीशगढ़ कस्बे में बेहतर बिजली आपूर्ति कराने के लिए जुन्हाई बिजलीघर से आपूर्ति किये जाने की मांग भी रखी इस पर अधिशासी अभियंता चमन प्रकाश ने अस्वासन दिया कि वह इसी चालू माह के अन्त तक शीशगढ़ कस्बे को जुन्हाई बिजलीघर से बिजली आपूर्ति कराने का काम शुरू करा देंगे।

बता दें  कि  शीशगढ़ कस्बे को बर्तमान में रिच्छा बिजलीघर से शेरगढ़ फिर शेरगढ़ से जाफरपुर बिजलीघर से बिजली की आपूर्ति की जाती है दूरी अधिक होने एवं नदियों से घिरा एरिया होने के कारण 33 के बी की लाइन में आये दिन खराबी आती रहती है जिस कारण कस्बे के लोगों को बिजली की आपूर्ति सही तरीके से नही हो पाती है ।जुन्हाई बिजलीघर से बिजली जोड़ दिये जाने से शीशगढ़ कस्बे के साथ साथ 50 गांवों के लोगों को सीधा लाभ मिलेगा।

 

 

शीशगढ़ में बदली जायगी जर्जर केबिल

कस्बे में जर्जर हो चुकी बिजली की केबिल को जल्द ही बदलने का काम फिर शुरू किया जाएगा।  बिजली के ठेकेदार जहूर अहमद द्वारा अधूरा कार्य छोड़ दिये जाने से नाराज हाजी गुड्डू ने आज अधिशासी अभियंता से ठेकेदार की शिकायत कर जल्द ही केबिल बदलने का काम शुरू कराने की मांग की साथ ही अधिशासी अभियंता को एक मांगपत्र भी सौंपा ,जिसमे कस्बे के वार्ड 2, वार्ड 4,वार्ड 12 वार्ड 13,वार्ड 14,वार्ड 15 सहित 21स्थानों पर बिजली की जर्जर केबिल को जल्द ही बदलने के मांग की गयी है। अधिशासी अभियंता ने ठेकेदार को फटकार लगाते हुए जल्द कार्य पूरा कराने के निर्देश जारी किए है।

 

लाइन मैन की मनमानी की भी की गयी शिकायत

शीशगढ़ के लाइनमैन द्वारा अपने मनमाने तरीके से कार्य करने की भी शिकायत अधिशासी अभियंता से की गयी है। आरोप है कि लाइन मैन अबैध तरीके से बिजली जलबाकर रकम बसूल कर रहे है ।बिजली ठीक करने के नाम पर मनमाना पैसा बसूलने का आरोप भी लगाया गया है, बिना पैसा दिये लाइन मैन कोई कार्य नही करते है। अधिशासी अभियंता ने जांच कराकर कार्यवाही का आश्वासन दिया है।

Related posts

Exclusive : नाथ नगरी आगामी 24 जून को मनाएगी अपना जन्मोत्सव , शासन से आया आदेश 

newsvoxindia

बिग न्यूज :बरेली में सपा के लिए दीवार बनकर खड़े हुए मौलाना शाहबुद्दीन , पढ़िए पूरा मामला

newsvoxindia

बाइक से गांजे को खपाने वाला युवक गिरफ्तार ,6 किलो गांजा बरामद

newsvoxindia

Leave a Comment