News Vox India
शहर

युवती ने युवक पर लगाया शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाने का आरोप

बहेड़ी। एक युवती ने एक युवक पर शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगाया है। युवती का आरोप है कि ज़ब उसने युवक पर शादी के लिये दबाव बनाया तो युवक व उसके घर वालों ने उसके साथ मारपीट की और शिकायत करने पर पूरे गांव में बदनाम करने की धमकी दी। युवती ने मामले की शिकायत पुलिस से करते हुए कार्यवाही की मांग की है।  बहेड़ी के एक  ग्राम  निवासी एक युवती का कहना है कि उसके गांव के ही एक युवक का उसके घर पर आना जाना है। घर आने जाने के दौरान युवक ने उससे शादी करने की बात कहते हुए उससे बातचीत शुरू कर दी।

Advertisement

 

 

करीब तीन दिन पूर्व युवक ने उसे अपने घर पर बुला लिया और उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाये। इसके बाद युवक ने उससे कहा थी उसे जो करना था उसने कर लिया और अब वह उससे शादी नहीं करेगा। ज़ब वह चीखी चिल्लाई तो युवक के परिवार के अन्य लोग आ गए और उसे धक्के देकर घर से निकाल दिया। ज़ब उसके परिवार के लोगों को इस बात का पता चला तो उन्होंने भी युवक के घर वालों से उसकी व युवक की शादी करने के लिये कहा लेकिन उन लोगों ने शादी करने से साफ इंकार कर दिया। युवती ने थाने पहुंचकर मामले की तहरीर पुलिस को देते हुए युवक व उसके प्राइवर वालों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है।

Related posts

भारत निर्वाचन आयोग ने गुजरात व हिमाचल प्रदेश एग्जिट पोल पर लगाई रोक

newsvoxindia

बार एसोसिएशन चुनाव :वरिष्ठ उपाध्यक्ष राजेश सिंघल, संयुक्त सचिव पर तोमर, गुर्जर, मिश्रा निर्विरोध निर्वाचित,

newsvoxindia

बिहार में कैसी शराबबंदी :  छपरा में जहरीली शराब पीने से अब तक  39 की मौत , सीएम नीतीश ने लोगों को शराब कांड के लिए बताया जिम्मेदार ,

newsvoxindia

Leave a Comment