News Vox India
शहर

अवैध रूप से असलाह फैक्ट्री चला रहे युवक को पुलिस ने पकड़ा

 

-चार बने व तीन अधबने शस्त्र किये बरामद

Advertisement

बहेड़ी। पुलिस ने अवैध रूप से संचालित की जा रही एक असलाह फैक्ट्री को पकड़ा है। पुलिस ने मौके से एक युवक को गिरफ्तार कर बने व अधबने तमंचे और उपकरण बरामद किये हैं। इस मामले में पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर थाने लाने के बाद उसे जेल भेज दिया।

 

 

 

बीते मंगलवार को पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि ग्राम भौना निवासी एक युवक ग्राम में ही अवैध असलाह फैक्ट्री चलाकर रायफल, बन्दूक व तमंचे बना रहा है। इसपर पुलिस मौके पर पहुँच है और युवक को अवैध तमंचे बनाते हुए रंगे हाथ पकड़ लिया। पुलिस ने मौके से 4 बने हुए बंदूक, रायफल व तमंचे व तीन अधबने तमंचे, 4 ज़िन्दा कारतूस, वेल्डिंग मशीन, ग्राइंडर, ड्रिल मशीन सहित शस्त्र बनाने के उपकरण बरामद किये हैं। पुलिस ने मौके से एक स्मार्टफोन भी बरामद किया है जिसमे तमंचा बनाने की वीडियो चल रही थी।

 

 

पूछताछ में पकड़े गए युवक मोहिद पुत्र खलील निवासी ग्राम भौना ने पुलिस को बताया कि वह पिछले एक वर्ष से यूट्यूब पर देखकर अवेध तमंचे बनाना सीख रहा है। लोकसभा चुनाव में अवैध असलहों की मांग को देखते हुए उसने यूट्यूब पर वीडियो देखकर सिंगल बैरल बन्दूक, रायफल, तमंचा तैयार किये थे। इस मामले में पुलिस ने अवैध तमंचे अपने कब्ज़े में लेने के बाद पकड़े गए युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया।

Related posts

नींद की झपकी आने पर यात्री सेड से टकराया ट्रक, ड्राइवर की मौत , अन्य 3 घायल

newsvoxindia

सप्लाई विभाग के एआरओ को डीएम ने निलंबित किया ,

newsvoxindia

गुजरात को विधानसभा का पहला सत्र, बनाए जाएंगे नए स्पीकर, जानें रेस में किसका नाम है?

newsvoxindia

Leave a Comment