News Vox India
शहर

पैसा लेकर प्लॉट का बैनामा नहीं करने की महिला ने शिकायत 

मुमताज 

बरेली : बहेड़ी थाना क्षेत्र की रहने वाली एक महिला ने पैसे लेकर प्लॉट का बैनामा न कराने ,  पैसे वापस मांगने पर पैसे न देने का आरोप लगाते हुए चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। महिला का कहना है कि युवक पैसा मांगने पर धमकाते और देख लेने की धमकी देते है। ग्राम मितापुर जागीर निवासी एक महिला मेविश पत्नी मो0 अहमद का कहना है कि उसने इंद्रजीत,  इश्तकार व उमर से एक प्लॉट खसरा नंबर 236 में 4 लाख 52 हजार रूपए में खरीदा था।

 

उक्त तीनों लोगों को पैसे देने के साथ साथ उसने निसार हुसैन के खाते में भी पैसे जमा किए थे। पूरे पैसे लेने के बाद उक्त लोगों के कहने पर उसने स्टाम्प भी खरीद लिए लेकिन उक्त लोगों ने प्लॉट के बारे में लिखवाने के बाद उसकी रजिस्ट्री नहीं कराई। बैनामा कराने के लिए कहने पर वह बार बार टालमटोल करते रहे। काफी कहने पर उक्त लोगों ने कहा कि उसका प्लॉट हमने किसी और को बेच दिया है इसलिए अब वह उक्त प्लॉट का बैनामा नहीं करा सकते। पैसे वापस मांगने पर उक्त लोगों ने उसके पैसे देने से भी इंकार कर दिया। इस मामले में पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर इंदरजीत निवासी मोहल्ला महादेव पुरम कस्बा बहेड़ी, इश्तकार, उमर व निसार हुसैन निवासी मोहल्ला मोहम्मदपुर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Related posts

स्मैकिया का शव हुआ वरामद , पुलिस ने शव पीएम लिए भेजा 

newsvoxindia

राखी स्पेशल : बहने पूरे दिन बांध सकेंगी भाइयों की कलाई पर रक्षा सूत्र – 22 अगस्त को मनाया जाएगा पर्व, शुभ फल देने वाले रहेंगे ग्रह योग

cradmin

प्यार के लिए तोड़ी मजहब की दीवार , निशा राजेश हुए एक दूजे के,

newsvoxindia

Leave a Comment