News Vox India
खेती किसानीशहर

पराग डेयरी में लगी भयंकर आग , लाखों का हुआ नुकसान,

मीरगंज।  दीपोत्सव पर लोग पटाखे छोड़कर और मिठाई बांटकर खुशियां मना रहे थे , इसी बीच कुछ ऐसी भी घटनाएं हुई जहां पटाखों से लगी आग के चलते लाखों का नुकसान हुआ ।  मीरगंज में विकास खण्ड कार्यालय गेट से कुछ दूरी पर   पराग डेयरी में आग लगने से उसमें रखा लाखों का सामान जलकर खाक हो गया । फायर ब्रिगेड ने बमुश्किर आग पर काबू पाया।

Advertisement

 

मीरगंज कस्बा में विकास खण्ड कार्यालय गेट के समीप ठाकुर अभय प्रताप सिंह निवासी गांव राजीपुर थाना भमोरा के नाम की पराग डेयरी की दुकान संचालित है। इसी दुकान का संचालन कस्बा मीरगंज के मोहल्ला मेवात निवासी गौरव सिंह पुत्र संजीव सिंह करते हैं। रविवार की करीव दस बजे गौरव सिंह व उनकी पत्नी दुकान में दीपावली के अवसर पर पूजा अर्चना एवं दीप प्रज्जबलित करने के उपरांत दुकान बंद करके गये थे। कि कुछ ही देर बाद दुकान से आग की लपटें उठने लगीं। आग की तेज लपटें उठते देख सड़क मार्ग से गुजर रहे लोगों ने तत्काल फायर ब्रिगेड व दुकान दार गौरव को सूचना दी जिस पर फायर ब्रिगेड कर्मियां ने दुकान के शटर खोलकर आग बुझाना शुरू कर दिया।

 

 

जब तक आग पर काबू पाया गया तब तक पराग डेयरी में रखे फ्रिज, दूध, मक्खन, मटठा, घी, पनीर समेत तमाम अन्य दुकान में रखा लाखों का सामान जलकर राख हो गया। और दुकान में खडी स्कूटी भी काफी जल गयी। आग की सूचना पर एसडीएम देश दीपक सिंह व तहसीलदार भी मौके पर पहुंच गये। वहीं दुकान संचालित करने वाले गौरव सिंह ने शार्ट सर्किट से आग लगने का अंदेशा बताते हुए तकरीव तीन लाख रूपये का सामान जलने की बात कही है।

Related posts

शीशगढ़ से दिल्ली के लिए  रोडवेज बस सार्विस शुरू , लोगों ने परिवहन विभाग को बोला धन्यवाद 

newsvoxindia

महिला अपराधों में अधिक से अधिक मामलों का निस्तारण किया जाए : जिलाधिकारी

newsvoxindia

ट्रेक्टर  से मकान का छज्जा तोड़ा, विरोध करने पर महिलाओं को पीटा

newsvoxindia

Leave a Comment