News Vox India
शहरस्पेशल स्टोरी

न्यूजवॉक्स की खबर पर लगी मोहर : बरेली में अब सर्किल हाइवे भी , पढ़े यह पूरी खबर 

बरेली :  बरेली पुलिस प्रशासन अधिकारियों की नए सर्किल बनाने के प्रयास सार्थक हुए है। शासन ने अब अस्थाई रूप से सर्किल हाइवे   अपनी मंजूरी दे दी है।  बरेली में नए सर्किल की जिम्मेदारी सीओ नितिन कुमार सभालेंगे। नए सर्किल ऑफिसर अपना काम अपराध शाखा से देखेंगे। जानकारी के मुताबिक सिरौली को सर्किल मीरगंज से जोड़ा गया है। वही महिला थाना से जुड़े काम पर नजर बनाये रखने की जिम्मेदारी  सीओ तृतीय के पास रहेगी।

Advertisement

 

सम्बंधित खबर के लिंक पर क्लिक करें 

https://newsvoxindia.com/up-top-news/exclusive-in-bareilly-thana-rule-were-sent-to-the-proposal/

 

बेहतर पुलिसिंग के लिहाज से थानों की संख्या में बढ़ोतरी जरूरी

योगी सरकार की कानून व्यवस्था को दुरस्त करने की हमेशा से कोशिश रही है और विभाग में पर्याप्त संख्या में पुलिस बल भी है। सूत्रों के मुताबिक रिजर्व पुलिस लाइन में अच्छी संख्या में पुलिस बल भी मौजूद है। इस लिहाज से थानों के निर्माण से पुलिस बल का सही उपयोग हो सकेगा।

 

जिले में दो थाने और बनने की संभावना 

जिले में जल्द दो पुलिस स्टेशनों  की स्थापना होगी , इसके लिए शासन स्तर पर प्रस्ताव बनाकर पहले ही भेजा जा चुका है  । उम्मीद यह भी कि जल्द प्रस्ताव पर शासन से अनुमति मिल जाएगी। इस तरफ शहर और देहात में दो थानों के और बन जाने से कुल संख्या 31 हो जाएगी । जानकारी के मुताबिक स्थानीय स्तर पर एक थाने का निर्माण ग्रेटर बरेली में होगा वही दूसरा थाना नवाबगंज और भोजीपुरा के सीमा को छूता हुए कुछ ही किलोमीटर की दूरी में होगा ।

 

Related posts

हरिद्वार लाइव : नवरात्रों में करे सिद्धपीठ माया देवी मंदिर के दर्शन ,भगवान शिव इसी स्थान पर लाये थे माता सती का पार्थिव शरीर ,

newsvoxindia

छेड़छाड़ की दो घटनाओं में शीशगढ़ पुलिस ने लिखा मुकदमा 

newsvoxindia

फतेहगंज पूर्वी में नाच गाने के विरोध पर दबंगों ने पीटा, दो पर मुकदमा दर्ज

newsvoxindia

Leave a Comment