News Vox India
शहरस्पेशल स्टोरी

न्यूजवॉक्स की खबर पर लगी मोहर : बरेली में अब सर्किल हाइवे भी , पढ़े यह पूरी खबर 

बरेली :  बरेली पुलिस प्रशासन अधिकारियों की नए सर्किल बनाने के प्रयास सार्थक हुए है। शासन ने अब अस्थाई रूप से सर्किल हाइवे   अपनी मंजूरी दे दी है।  बरेली में नए सर्किल की जिम्मेदारी सीओ नितिन कुमार सभालेंगे। नए सर्किल ऑफिसर अपना काम अपराध शाखा से देखेंगे। जानकारी के मुताबिक सिरौली को सर्किल मीरगंज से जोड़ा गया है। वही महिला थाना से जुड़े काम पर नजर बनाये रखने की जिम्मेदारी  सीओ तृतीय के पास रहेगी।

Advertisement

 

सम्बंधित खबर के लिंक पर क्लिक करें 

https://newsvoxindia.com/up-top-news/exclusive-in-bareilly-thana-rule-were-sent-to-the-proposal/

 

बेहतर पुलिसिंग के लिहाज से थानों की संख्या में बढ़ोतरी जरूरी

योगी सरकार की कानून व्यवस्था को दुरस्त करने की हमेशा से कोशिश रही है और विभाग में पर्याप्त संख्या में पुलिस बल भी है। सूत्रों के मुताबिक रिजर्व पुलिस लाइन में अच्छी संख्या में पुलिस बल भी मौजूद है। इस लिहाज से थानों के निर्माण से पुलिस बल का सही उपयोग हो सकेगा।

 

जिले में दो थाने और बनने की संभावना 

जिले में जल्द दो पुलिस स्टेशनों  की स्थापना होगी , इसके लिए शासन स्तर पर प्रस्ताव बनाकर पहले ही भेजा जा चुका है  । उम्मीद यह भी कि जल्द प्रस्ताव पर शासन से अनुमति मिल जाएगी। इस तरफ शहर और देहात में दो थानों के और बन जाने से कुल संख्या 31 हो जाएगी । जानकारी के मुताबिक स्थानीय स्तर पर एक थाने का निर्माण ग्रेटर बरेली में होगा वही दूसरा थाना नवाबगंज और भोजीपुरा के सीमा को छूता हुए कुछ ही किलोमीटर की दूरी में होगा ।

 

Related posts

बाल दिवस पर बरेली की समीक्षा को महामहिम द्रौपदी मुर्मू से मिलने का मिला मौका ,

newsvoxindia

माघी पूर्णिमा से मिलता है खुशियों को आशीर्वाद -दुर्लभ संयोग में पूर्णिमा बरसेगी, मां लक्ष्मी की कृपा,

newsvoxindia

पूर्व केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार ने 75 व्यापारियों को किया सम्मानित,

newsvoxindia

Leave a Comment