News Vox India
शहर

बहुमंजिला भवन  बनाकर एक ही छत के नीचे आएं सरकारी ऑफिस

बरेली। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवम उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ को पत्रकार निर्भय सक्सेना ने मेल भेजकर स्मार्ट सिटी घोषित हुए शहरो में दिल्ली की सेंट्रल बिस्ट्रा की तर्ज पर एक छत के नीचे एक ही परिसर बहुमंजिला भवन बनवाकर सभी सरकारी कार्यालय लाने की मांग की है ताकि निजी भवन में चलने वाले भवनों का किराया भी बच सके।

Advertisement

 

 

 

प्रधानमंत्री मोदी एवम मुख्यमंत्री योगी जी को भेजे मेल में निर्भय सक्सेना ने कहा कि उत्तर प्रदेश सहित देश के सभी स्मार्ट सिटी घोषित हुए शहरो में नगर निगम, विकास प्राधिकरण, जिला परिषद, सांसद विधायक, जिला प्रशासन, जागरूक सुझाव देने वाले समाजसेवी लोगो की एक कोआर्डिनेशन कमेटी भी बनाई जाए जो आगामी 20 वर्ष को ध्यान में रख कर जिलों की जनसुविधा वाली जन उपयोगी योजनाओ पर गुण दोष के आधार पर समय सीमा में धरातल पर उतरने की नीति निर्धारित करें।

 

 

 

जिससे सरकारी धन का अपव्यय भी बार बार की तोड़ फोड़ से बचे। दिल्ली के सेंट्रल विस्त्रा की तर्ज पर सभी मंडल स्तर पर जिलों में सरकारी कार्यालय भी बहुमंजिला मिनी कलेक्ट्रैट/सचिवालय, विकास भवन, शक्ति भवन, शिक्षा भवन आदि बनाकर उन्हें एक ही छत के नीचे लाया जाएं।

Related posts

सपा के पूर्व एमएलसी प्रत्याशी ने खोला आजम खान व आसिम राजा के खिलाफ मोर्चा,

newsvoxindia

तुलसी जयंती पर भक्तों ने मनाया श्री राम का जन्म उत्सव,

newsvoxindia

पुलिस ने 25 हजार का इनामी पशु तस्कर अन्नी को किया गिरफ्तार 

newsvoxindia

Leave a Comment