शहर

बहेड़ी पुलिस ने हत्यारिन  मां को किया गिरफ्तार ,

Advertisement

बरेली :  बहेड़ी थाना क्षेत्र के गांव दौलतपुर में सौतेली बेटी की हत्या करने वाली मां को पुलिस ने गिरफ्तार करके जेल भेज दिया। हत्यारोपी मां भारती फरार होने की कोशिश कर रही थी तभी पुलिस ने  एक सूचना के आधार पर उसे मोहम्मदपुर चौराहा कस्बा  बहेड़ी से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक सौतेली मां ने अपनी पति की पहली पत्नी से हुई रश्मि की गला घोंटकर हत्या कर दी थी और घटना को छिपाना के लिए अपने पति को बीमारी बात कही थी।  बाद में जब पुलिस ने महिला और उसके पति को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो पूरे मामले का खुलासा हो गया।

बाप का बेटी के  प्रति प्यार बना हत्या की वजह 

बहेड़ी थाना क्षेत्र के दौलतपुर की है जहां  20 जनवरी की रात को  एक महिला ने अपनी सौतेली बेटी को इसलिए मार दिया क्योंकि उसका पति अपनी पहली पत्नी के बच्चों को ज्यादा प्यार किया करता था।  दौलतपुर के रहने वाले घनश्याम ने करीब  चार  साल पहले अपनी पहली पत्नी की मौत के बाद भारती से शादी की थी।  भारती के भी अपने पहले पति से दो बेटे थे जिसे घनश्याम ने स्वीकारा था पर वह घनश्याम अपनी पहली पत्नी से बेटी रश्मि (7 ) से ज्यादा लगाव रखता था और कही से बाहर आने पर दुकान से टॉफी , बिस्कुट दिलाता था जबकि दूसरी पत्नी के बेटों से दूरी  बनाकर रखता था। इसी बात से नाराज भारती ने अपनी सौतेली बेटी रश्मि की गला घोंटकर हत्या कर दी।

पति घर से गया बाहर तो सौतेली मां ने घटना को दिया अंजाम 

बीते शुक्रवार को जब भारती का  पति किसी काम से  बाहर से गया था।  जब वह वापस आया तो उसे घर में उसकी बेटी रश्मि नहीं दिखी, इसके बाद उसने  अपनी  पत्नी से पूछा कि रश्मि कहा है।  तब भारती ने कहा कि वह कमरे में सो गई है। जब  घनश्याम रश्मि को देखने पहुंचा तो रश्मि का शरीर बिल्कुल  ठंडा पड़ा था।  इसके बाद घनश्याम अपनी बेटी को निजी डॉक्टर के पास ले गया जहां डॉक्टर ने उसे देखते ही उसे मृत बता दिया। रश्मि को उसके पिता और सौतेली मां उसे दफनाने की तैयारी कर रहे थे तभी किसी ग्रामीण ने रश्मि के गले पर चोट के निशान देखने के साथ आँख चढ़ी हुई देख ली।  इसके बाद ग्रामीण ने मामला संदिग्ध देखते हुए बहेड़ी पुलिस को इतला कर दी।  सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके पर पहुंचते ही  शव को अपने कब्जे में लेने के साथ मृतक बच्ची के माँ बाप को हिरासत में ले लिया था ।

पुलिस की पूछताछ में हत्यारोपी ने खोला राज 
जब पुलिस ने मृतक बच्ची के मां बाप से पूछताछ की तो महिला के पति ने शुरुआती दौर में  हत्यारोपी पत्नी का पाठ लिया और कहा कि  वह रश्मि की हत्या क्यों करेगी ।  बाद में  हत्यारोपी महिला पुलिस की पूछताछ में टूट गई और पुलिस को बताया कि उसने मासूम रश्मि की इसलिए हत्या की है क्योंकि उसका पति रश्मि के चलते उसके बेटों से लगाव नहीं रखता था। रश्मि के बाद उसका पति उसके दोनों बेटों को प्यार करा करेगा।

Advertisement
newsvoxindia

Published by
newsvoxindia

Recent Posts

ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार तीन घायल

शीशगढ़। मानपुर में बहेड़ी शीशगढ़ रोड पर आज गुरुवार शाम लगभग 7.30 बजे तेज रफ्तार…

14 hours

शीशगढ़ से हाजियों का पहला जत्था हज को रवाना

शीशगढ़। गुरुवार को नगर पंचायत शीशगढ़ से हज को जाने बाले हाजियों का पहला जत्था…

16 hours

अग्रवाल वैवाहिक परिचय सम्मेलन 12 से 13 मई तक

 - विवाह योग्य 600 से अधिक अग्र युवक-युवतियों ने कराया पंजीकरण। - 75 वर्ष से…

16 hours

जानिए कैसा रहेगा आपका दिन , क्या कहते है आपके सितारें

दैनिक राशिफल दिनांक 10 मई ,दिन शुक्रवार : ज्योतिषाचार्य आचार्य सत्यम शुक्ला , कानपुर वाले…

16 hours

छात्रा से दुष्कर्म कर ट्रेन के आगे धकेल कर हत्या का आरोप, केस दर्ज

फतेहगंज पूर्वी।घर से स्कूल जा रही छात्रा को दबंग ने दबोच लिया।छात्रा से दुष्कर्म कर…

17 hours

ट्रेक्टर से कुचलकर मासूम की  दर्दनाक मौत

शीशगढ़।ईट भट्ठे पर खेल रही मजदूर की ढाई वर्षीय बेटी को भट्ठे पर ही काम…

17 hours