News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

व्यापारी के बेटे को छत से फेंकने वाले युवकों की गिरफ्तारी की मांग 

बरेली : इज्जतनगर थाना क्षेत्र के होटल रेडिसन में बीती 20 अप्रैल को हुई घटना को लेकर व्यापारी समाज के लोग एसएसपी से मिले और उन्होंने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है।
एसएसपी ऑफिस पहुंचे व्यापारियों का कहना है कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश व्यापार मंडल के महानगर वरिष्ठ उपाध्यक्ष संजय अग्रवाल का बेटा सार्थक बीती 20 अप्रैल को होटल रेडिसन में गया हुआ था ,वहां पर रिदिम अरोड़ा पुत्र सतीश अरोड़ा और सतीश अरोड़ा ने उसको एक मंजिल ऊपर से मारपीट कर जान से मारने के इरादे से धक्का दे दिया और नीचे फेंक दिया ,जिसमें वह बुरी तरह गंभीर घायल हो गया था।

Advertisement

 

 

 

 

मारपीट करने वाले दोनों लोग शराब के नशे में धुत थे। इसके बाद उसका निजी अस्पताल में इलाज हुआ। इस घटना के बाद रिदिम अरोड़ा और सतीश अरोड़ा पर धारा 307, 323 और 504 के तहत थाना इज्जतनगर में मुकदमा दर्ज किया गया था। मगर इज्जतनगर पुलिस ने मुकदमा दर्ज होने के बाद कोई भी कार्रवाई नहीं की। बड़ी घटना को अंजाम देने वाले आरोपी लगातार खुलेआम घूम रहे हैं। आरोपियों की गिरफ्तारी न होने के चलते व्यापार मंडल के लोगों ने घायल सार्थक अग्रवाल के पिता संजय अग्रवाल के साथ एसएसपी ऑफिस पहुंचकर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है। वही व्यापार मंडल के लोगों का कहना है की एसएसपी बरेली ने कहा है कि आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की जाएगी।

Related posts

यू डाइस को लेकर खंड शिक्षा अधिकारी ने निजी स्कूलों के साथ की बैठक ,

newsvoxindia

20 साल से फरार, बिहार के पूर्व विधायक नेपाल सीमा के पास गिरफ्तार,

newsvoxindia

2014 से पहले के भारत का दुनिया में  सम्मान नहीं था : सीएम योगी 

newsvoxindia

Leave a Comment