News Vox India
खेती किसानीशहर

शांतिपूर्ण मतदान के लिए SSB के जवानों ने किया फ्लैग मार्च 

मीरगंज- लोकसभा चुनाव की आचार संहिता लगने के बाद प्रशासनिक अमला सक्रिय हो गया।  लोकसभा चुनाव की तारीख तय होने के बाद जिले में आदर्श आचार संहिता लागू कर दी गयी है। जिसके बाद से सार्वजनिक स्थानों पर लगे प्रचार सामग्री को हटाने का कार्य तेजी से चल रहा है। इसके अलावा उपजिलाधिकारी व पुलिस के जवान फ्लैग मार्च करके लोगों के अंदर कानून का एहसास करा रहे हैं। रविवार को निष्पक्ष व शांतिपूर्ण मतदान के लिए उपजिलाधिकारी देश दीपक सिंह व मीरगंज पुलिस फोर्स के जवानों ने फ्लैग मार्च किया।

Advertisement

 

 

 

क़स्बा के बाजार में दोपहर के वक्त प्रभारी निरीक्षक कुंवर वहादुर सिंह के नेतृत्व में पुलिस बल के साथ क़स्बा के कई मोहल्लो में फ्लैग मार्च कर शांति की अपील की गयी। आगामी लोकसभा चुनाव के दौरान आचार संहिता का उल्लंघन करने वालों पर सख्त कार्रवाई करने की चेतावनी भी दी गयी।क्षेत्रवासियों में भरोसा दिलाया कि आगामी लोकसभा चुनाव को सकुशल संपन्न कराने के लिए प्रशासन हर तरह से तैयार है। कहा कि किसी तरह की अफवाहों पर ध्यान न देते हुए ऐसे लोगों को चिह्नित करने का काम किया जाए। लोकतंत्र के इस महापर्व में मत की महत्ता को समझें और मतदान के दिन इसका प्रयोग अवश्य करें।

Related posts

अजय पटेल बने समाजवादी छात्र सभा के प्रदेश सचिव

newsvoxindia

तुला राशि का चंद्रमा बढ़ाएगी व्यापार- देगा प्रतिष्ठा आज भगवान गणेश के साथ करें भगवान भोलेनाथ की पूजा, जानिए क्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

बरेली जिला जेल मामले में कई पुलिस के रडार पर, गुड्डू मुस्लिम की गिरफ्तारी की खबर निकली अफवाह,,

newsvoxindia

Leave a Comment