शहर

अफवाह फैलाने वालों पर पुलिस सख्त :   कैंट थाना क्षेत्र में बच्चों के अपहरण की खबर निकली फर्जी ,  मां दोनों बच्चों को ले गई थी अपने साथ ,

Advertisement
बरेली : जिले में बच्चों के अपहरण के अफवाहों की खबरें लगातार आ रही है। पुलिस ऐसे मामलों से निपटने के लिए  सोशल मीडिया के साथ अन्य माध्यमों से जनता को जागरूक करने का काम कर रही है कि जिले में कही भी बच्चा चोर गिरोह सक्रिय नहीं है।  पुलिस ऐसे भी लोगों को भी तलाश रही है जो अफवाह को फैलाकर माहौल खराब करने की कोशिश करते है। बीते  गुरुवार को  कैंट थाना क्षेत्र से एक ऐसा मामला सामने आया जहां दो बच्चों के गायब होने की सूचना आई।  सूचना आते ही स्थानीय पुलिस के साथ आलाधिकारी हरकत में आ गए।  जब पुलिस मामले की जांच में जुटी तो मामला फर्जी निकला।
एसपी सिटी राहुल भाटी ने बताया कि थाना कैण्ट क्षेत्र से दो बच्चों के गायब होने की सूचना प्राप्त हुई थी, जांच से ज्ञात हुआ कि दोनों बच्चों की माँ उनको  अपने साथ लेकर गयी थी । दोनों पति-पत्नी के बीच काफी समय से वैवाहिक विवाद चल रहा है, बच्चों के पिता ने अपनी पत्नी के खिलाफ पारिवारिक न्यायालय में तलाक का मुकदमा कर रखा है जिसमे अगली तारीख 6/9/22 नियत है। दोनों के तीन बच्चे है। बच्चों की माँ अपनी सबसे बड़ी बच्ची के साथ सम्पर्क में थी और उसको बता कर गयी थी कि  वह उसके दोनों भाई-बहन को साथ लेकर जा रही है। वीडियो फुटेज और महिला के भाई जितेन्द्र से पूछताछ से भी यह स्पष्ट हुआ है कि दोनों बच्चों की माँ अपने भाई जितेन्द्र के साथ भी संपर्क में थी और उनको बताकर दोनों बच्चों को अपने साथ लेकर गयी है। प्रकरण में अग्रिम जांच कर विधिक कार्यवाही की जा रही है।
Advertisement
newsvoxindia

Published by
newsvoxindia

Recent Posts

ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार तीन घायल

शीशगढ़। मानपुर में बहेड़ी शीशगढ़ रोड पर आज गुरुवार शाम लगभग 7.30 बजे तेज रफ्तार…

20 hours

शीशगढ़ से हाजियों का पहला जत्था हज को रवाना

शीशगढ़। गुरुवार को नगर पंचायत शीशगढ़ से हज को जाने बाले हाजियों का पहला जत्था…

21 hours

अग्रवाल वैवाहिक परिचय सम्मेलन 12 से 13 मई तक

 - विवाह योग्य 600 से अधिक अग्र युवक-युवतियों ने कराया पंजीकरण। - 75 वर्ष से…

21 hours

जानिए कैसा रहेगा आपका दिन , क्या कहते है आपके सितारें

दैनिक राशिफल दिनांक 10 मई ,दिन शुक्रवार : ज्योतिषाचार्य आचार्य सत्यम शुक्ला , कानपुर वाले…

22 hours

छात्रा से दुष्कर्म कर ट्रेन के आगे धकेल कर हत्या का आरोप, केस दर्ज

फतेहगंज पूर्वी।घर से स्कूल जा रही छात्रा को दबंग ने दबोच लिया।छात्रा से दुष्कर्म कर…

23 hours

ट्रेक्टर से कुचलकर मासूम की  दर्दनाक मौत

शीशगढ़।ईट भट्ठे पर खेल रही मजदूर की ढाई वर्षीय बेटी को भट्ठे पर ही काम…

23 hours