News Vox India
शहर

 अफवाह फैलाने वालों पर पुलिस सख्त :   कैंट थाना क्षेत्र में बच्चों के अपहरण की खबर निकली फर्जी ,  मां दोनों बच्चों को ले गई थी अपने साथ ,

बरेली : जिले में बच्चों के अपहरण के अफवाहों की खबरें लगातार आ रही है। पुलिस ऐसे मामलों से निपटने के लिए  सोशल मीडिया के साथ अन्य माध्यमों से जनता को जागरूक करने का काम कर रही है कि जिले में कही भी बच्चा चोर गिरोह सक्रिय नहीं है।  पुलिस ऐसे भी लोगों को भी तलाश रही है जो अफवाह को फैलाकर माहौल खराब करने की कोशिश करते है। बीते  गुरुवार को  कैंट थाना क्षेत्र से एक ऐसा मामला सामने आया जहां दो बच्चों के गायब होने की सूचना आई।  सूचना आते ही स्थानीय पुलिस के साथ आलाधिकारी हरकत में आ गए।  जब पुलिस मामले की जांच में जुटी तो मामला फर्जी निकला।
एसपी सिटी राहुल भाटी ने बताया कि थाना कैण्ट क्षेत्र से दो बच्चों के गायब होने की सूचना प्राप्त हुई थी, जांच से ज्ञात हुआ कि दोनों बच्चों की माँ उनको  अपने साथ लेकर गयी थी । दोनों पति-पत्नी के बीच काफी समय से वैवाहिक विवाद चल रहा है, बच्चों के पिता ने अपनी पत्नी के खिलाफ पारिवारिक न्यायालय में तलाक का मुकदमा कर रखा है जिसमे अगली तारीख 6/9/22 नियत है। दोनों के तीन बच्चे है। बच्चों की माँ अपनी सबसे बड़ी बच्ची के साथ सम्पर्क में थी और उसको बता कर गयी थी कि  वह उसके दोनों भाई-बहन को साथ लेकर जा रही है। वीडियो फुटेज और महिला के भाई जितेन्द्र से पूछताछ से भी यह स्पष्ट हुआ है कि दोनों बच्चों की माँ अपने भाई जितेन्द्र के साथ भी संपर्क में थी और उनको बताकर दोनों बच्चों को अपने साथ लेकर गयी है। प्रकरण में अग्रिम जांच कर विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Related posts

नशे की हालत में डूबा था स्वाले नगर का फरजान , किला नदी से शव बरामद,

newsvoxindia

सीएम योगी की जनसभा कल , छत्रपाल -धर्मेंद्र कश्यप के मांगगे जनसमर्थन 

newsvoxindia

बरेली की डेलापीर सब्जी मंडी में यह है सब्जियों के यह है  भाव , देखे यह लिस्ट ,

newsvoxindia

Leave a Comment