News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

मीरगंज में बुजुर्ग किसान की हत्या, पुलिस हत्यारों की तलाश में जुटी 

बरेली ।मीरगंज में  धारदार हथियार से हमला कर एक बुजुर्ग किसान की  हत्या कर दी गई.। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया.। बताया जा रहा है कि बुजुर्ग रात में खेत की रखवाली करने गए थे।. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू कर दी है।
हत्याकांड के बाद गांव में मातम पसर गया. पुलिस का कहना है कि कई एंगल से मामले की जांच की जा रही है.।मृतक नेपाल सिंह 55 वर्ष मीरगंज थाने के गांव मोहम्मदपुर का मझरा कर्मपुर के मूल निवासी हैं।गाँव के ही कपिल सिंह ने बताया कि सोमवार की रात नेपाल सिंह खेत में नलकूप पर सोने गए थे।उधर से तेजेन्द्र सिंह निकलकर आ रहें उन्होने घर आकर सूचना दी कि नेपाल सिंह उर्फ विधायक की धारदार हथियार से मुंह पर बार कर हत्या कर दी गई है।उनका शव चकरोड पर पडा है।जैसे ही सूचना मिली वैसे ही परिजन खेत की ओर दौड पडे देखा , तो खून से लथपथ नेपाल का शव नीचे जमीन पर पड़ा था।
उसके बाद थाना पुलिस को सूचना दी.मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचायतनामा भर कर पोस्टमार्टम को बरेली भेज दिया।इस घटना ने कानून व्यवस्था पर सवालिया निशान खड़ा कर दिया है।घटना की पुलिस जांच में जुट गई है।  वारदात से गांव में भय का माहौल है।मृतक की पत्नी की पहले ही मौत हो चुकी है।सीओ दीपशिखा ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर घटना की जांच की।इस दौरान फील्ड यूनिट भी घटना स्थल पर पहुंची।प्रभारी निरीक्षक कुंवर वहादुर सिंह ने बताया कि शव का पंचनामा भर कर पी एम को भेज दिया है।तहरीर मिलने पर मुकदमा लिखा जाएगा।

Related posts

बरेली-मुरादाबाद खण्ड स्नातक चुनाव के लिए प्रशासन ने कसी कमर। मंडलायुक्त ने अधिकारियों को दिए यह निर्देश ,

newsvoxindia

बुलेट से पटाखा छोड़ने वाले कई वाहन सीज , 

newsvoxindia

 नवागत  मंडलायुक्त  संयुक्ता समद‍्दार ने जिला अस्पताल का किया औचक निरीक्षण ,

newsvoxindia

Leave a Comment