News Vox India
शहर

मोटरसाइकिल न लाने पर विवाहिता को मारपीट कर घर से निकाला, 6 पर रिपोर्ट दर्ज 

बहेड़ी। एक महिला ने पति व ससुराल वालों पर दहेज़ में मोटरसाइकिल न देने पर मारपीट कर घर से बाहर निकाल देने का आरोप लगाया है। महिला का कहना है कि वह पिछले दो साल से अपने मायके में रह रही है लेकिन उसकी ससुराल से कोई भी उसे बुलाने नहीं आया है। महिला का कहना है कि ज़ब तक उनकी दहेज़ की मांग पूरी नहीं होगी वह उसे घर में घुसने नहीं देंगे। इस मामले में पुलिस ने एसएसपी के आदेश के बाद पति समेत आधा दर्जन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Advertisement

 

 

थाना बहेड़ी के ग्राम ट्युली निवासी सुनीता का कहना है कि उसका विवाह 7 साल पहले थाना बहेड़ी के ग्राम चठिया निवासी सत्य प्रकाश पुत्र सोमपाल के साथ हुआ था। शादी के कुछ समय बाद उसका पति व ससुराल वाले दहेज़ में मोटरसाइकिल, एलईडी, फ्रिज की मांग करने लगे। उनकी मांग पूरी करने में असमर्थता जताने पर पति व ससुराली उसके साथ मारपीट करते थे। महिला का कहना है कि उसके पति के एक युवती से अवैध संबंध हैं और वह पिछले दो साल से उस युवती के साथ रह रहा है। करीब दो साल पूर्व ही उसके पति व ससुराल वालों ने दहेज़ की मांग पूरी न होने पर उसके साथ मारपीट कर उसे घर से निकाल दिया है और तब से वह अपने मायके में रह रही है। उसका सारा सामान और ज़ेवर भी ससुराल में है।

 

 

स्थानीय पुलिस में शिकायत करने के बाद ज़ब आरोपियों पर कोई कार्यवाही नहीं हुई तो महिला ने मामले की शिकायत एसएसपी से की जिसपर पुलिस ने सत्यप्रकाश, मीना, रजनी, विनोद, अजय, सोमपाल निवासी ग्राम चठिया थाना अमरिया जिला पीलीभीत के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Related posts

धर्मगुरु सकलैनी मियां ने दुनिया से किया पर्दा , उनके चाहने वालों में छाई मायूसी ,

newsvoxindia

यम द्वितीया पर तपेश्वर नाथ मंदिर में कायस्थ समाज के दिग्गजों ने किया दीपदान,

newsvoxindia

हवन पूजन कर कन्याओं को कराया भोज,

newsvoxindia

Leave a Comment