News Vox India
शहर

मोटरसाइकिल न लाने पर विवाहिता को मारपीट कर घर से निकाला, 6 पर रिपोर्ट दर्ज 

बहेड़ी। एक महिला ने पति व ससुराल वालों पर दहेज़ में मोटरसाइकिल न देने पर मारपीट कर घर से बाहर निकाल देने का आरोप लगाया है। महिला का कहना है कि वह पिछले दो साल से अपने मायके में रह रही है लेकिन उसकी ससुराल से कोई भी उसे बुलाने नहीं आया है। महिला का कहना है कि ज़ब तक उनकी दहेज़ की मांग पूरी नहीं होगी वह उसे घर में घुसने नहीं देंगे। इस मामले में पुलिस ने एसएसपी के आदेश के बाद पति समेत आधा दर्जन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Advertisement

 

 

थाना बहेड़ी के ग्राम ट्युली निवासी सुनीता का कहना है कि उसका विवाह 7 साल पहले थाना बहेड़ी के ग्राम चठिया निवासी सत्य प्रकाश पुत्र सोमपाल के साथ हुआ था। शादी के कुछ समय बाद उसका पति व ससुराल वाले दहेज़ में मोटरसाइकिल, एलईडी, फ्रिज की मांग करने लगे। उनकी मांग पूरी करने में असमर्थता जताने पर पति व ससुराली उसके साथ मारपीट करते थे। महिला का कहना है कि उसके पति के एक युवती से अवैध संबंध हैं और वह पिछले दो साल से उस युवती के साथ रह रहा है। करीब दो साल पूर्व ही उसके पति व ससुराल वालों ने दहेज़ की मांग पूरी न होने पर उसके साथ मारपीट कर उसे घर से निकाल दिया है और तब से वह अपने मायके में रह रही है। उसका सारा सामान और ज़ेवर भी ससुराल में है।

 

 

स्थानीय पुलिस में शिकायत करने के बाद ज़ब आरोपियों पर कोई कार्यवाही नहीं हुई तो महिला ने मामले की शिकायत एसएसपी से की जिसपर पुलिस ने सत्यप्रकाश, मीना, रजनी, विनोद, अजय, सोमपाल निवासी ग्राम चठिया थाना अमरिया जिला पीलीभीत के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Related posts

स्मैक तस्कर सोनू कालिया के सपने के महल को बीडीए ने ध्वस्त किया , मौके पर बड़ी संख्या में फोर्स रहा मौजूद,

newsvoxindia

रिजर्व पुलिस लाइन में दीक्षांत परेड का हुआ आयोजन  , 198 रिक्रूट देश सेवा के लिए हुए तैयार 

newsvoxindia

शाहजहांपुर जेल में दहेज़ हत्या में बंद बंदी ने की आत्महत्या , घटना से जिले प्रशासन में मचा हड़कंप ,

newsvoxindia

Leave a Comment