शहर

करंट से झुलसे युवक ने जबरन काम पर ले जाने का लगाया आरोप

Advertisement

पुलिस ने आरोपियों पर एससी एसटी सहित विभिन्न धाराओं में दर्ज की रिपोर्ट

बहेड़ी। शादी समारोह में डीजे लगाने गया युवक बिजली तार जोड़ते समय झुलस गया। करंट लगने के बाद युवक को बरेली के एक प्राइवेट अस्पताल में ले जाया गया जहाँ इलाज के दौरान डॉक्टरों ने उसका एक हाथ और दूसरे हाथ की कुछ उंगलियां काट दी। घटना के बाद उसे डीजे लगवाने के लिये ले जाने वाले सभी लोग उसे भर्ती कराकर वहां से भाग गए। घटना के बाद पुलिस से शिकायत करने पर ज़ब कोई कार्यवाही नहीं हुई तो उसने अदालत की शरण ली जिसपर अदालत के आदेश के बाद पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा मुकदमा दर्ज कर लिया।

 

 

थाना बहेड़ी के ग्राम मुरारपुर उर्फ मुरचौड़ा निवासी जोगेंद्र सिंह पुत्र रामपाल का कहना है कि बीते साल की 25 अक्टूबर को वह गांव के ही पूर्व प्रधान के खेत में धान की बधाई कर रहा था। इसी दौरान उसके पास हरपाल का फोन आया और उसने कहा कि उसे एक प्रोग्राम में डीजे लगाना जाना है तब उसने कहा कि वह इस बार उनके साथ काम पर नहीं जायेगा। इसके कुछ देर बाद युवक कुछ और लोगों को लेकर खेत पर पहुँच गया और जाति सूचक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए उसके साथ मारपीट की और कहा कि अगर गांव में रहना है तो मेरा काम करना ही पड़ेगा। इसके बाद युवक अपने साथियों की मदद से उसे जबरन पकड़ कर मुंडिया नवी बक्स में डीजे के प्रोग्राम में ले गया। वहां उससे जबरन पंडाल में झाड़ू लगवाई गई।

 

 

 

युवक का कहना है कि उसके मना करने पर उससे जबरन बिजली के तार पर कटिया डलवाई गई जिससे उसे करंट लग गया और वह बेहोश हो गया।युवक का कहना है कि जब उसे होश आया तो वह एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती था और डॉक्टर ने उसका एक हाथ काट और दूसरे हाथ की उंगलियां काट दी थी। उक्त सभी लोग उसे अस्पताल में भर्ती कराकर भाग गए थे और उसके इलाज की भि कोई सुध नहीं ली। इसके बाद उसने घटना की तहरीर कोतवाली और पुलिस कप्तान को भेजी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई।

 

 

 

इसके बाद युवक ने अदालत की शरण ली है जिसपर अदालत के आदेश के बाद पुलिस ने हरपाल यादव पुत्र लाखन सिंह, शेर सिंह पुत्र लाखन सिंह, राजेंद्र सिंह पुत्र बाबू राम, लाखन सिंह पुत्र ख्याली सिंह निवासीगढ़ ग्राम मुरारपुर उर्फ मुरचौड़ा थाना बहेड़ी व आसिफ पुत्र नामालूम जन सेवा केंद्र बहेड़ी चलाने वाले के खिलाफ एससी एसटी सहित विभिन्न धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Advertisement
newsvoxindia

Published by
newsvoxindia

Recent Posts

कोर्ट के आदेश पर धोखाधड़ी का दो पर केस दर्ज

फतेहगंज पूर्वी।व्यापारी द्वारा चावल खरीदने को लेकर खाते में रुपए डलवा दिए।लाखों रुपए भेजने के…

1 hour

घर मे धुसकर महिला को मारपीट कर किया घायल

देवरनियां। कोतवाली क्षेत्र के एक कस्बे की रहने वाली एक पीडिता को आरोपियों ने घर…

1 hour

मेष -मिथुन के जातकों को आज रखनी है कुछ सावधानियां , देखे आज का अपना राशिफल

दैनिक राशिफल : 19 मई ,दिन रविवार , वर्ष 2024 , ज्योतिषाचार्य सत्यम शुक्ला ,…

1 hour

छः दिवसीय हजरत शेख हिसामुद्दीन का सालाना उर्स शुरू

देवरनिया । नगर पंचायत देवरनियाँ में छः दिवसीय हजरत शेख हिसामुददीन उर्स थाने वाले मियाँ की मजार पर प्रति वर्ष लगने वाला…

2 hours

बाहरवाली के चक्कर में पति ने पत्नी को पीटा , मामला पुलिस तक पहुंचा

बरेली :सुभाष नगर थाना क्षेत्र के करेली गांव में एक शख्स शादी के एक साल…

2 hours

एम्बुलेंस अनियंत्रित होकर टकराई , 4  घायल

बरेली :  रामपुर से बरेली  मरीज  लेकर आ रही तेज  रफ्तार एंबुलेंस अचानक अनियंत्रित होकर…

2 hours