News Vox India
शहर

फतेहगंज पश्चिमी खबरें :पहले दबंगो ने मामूली कहासुनी में दौड़ा दौड़ाकर पीटा 2 : बाइक सवार पिता पुत्र हुए घायल ,

राजकुमार
Advertisement

फतेहगंज पश्चिमी।।  कुरतरा में मामूली बात पर  दबंग  स्मैक तस्करो ने दो दिन पहले एक युवक को दौड़ा दौड़ाकर पीटकर घायल कर दिया। प्रधान ने दबाब दबाब बनाकर समझौता करा दिया। शुक्रवार को पीड़ित के भाई ने इस बाबत झोला छाप डॉक्टर और स्मैके तस्कर से पीटने का कारण जानने की कोशिश की तो स्मैक तस्करो ने उसे भी चाकू से हमला करके घायल कर दिया। पुलिस ने घायलों को मेडिकल के लिए भेजा है।गांव कुरतरा निवासी शाकिर अंसारी के भाई मुजमबिल अंसारी ग्राम पंचायत सदस्य है। शाकिर अंसारी ने बताया उनके एक भाई झोलाछाप डॉक्टर है। वह और गांव निवासी उनके साले स्मैक तस्करी का धन्धा करते है। डॉक्टर एक बार और उनका साला कई बार स्मैक तस्करी में जेल जा चुका है। स्मैक तस्करी से इन लोगो ने करोड़ो की सम्पत्ति बना  ली है।

दो दिन पहले उन्होंने स्मैक तस्कर और झोलाछाप डॉक्टर से तस्करी छोड़ने को कहा तो  उसने उनको दौड़ा दौड़ाकर पीटा उनका हाथ भी तोड़ दिया। गाँब का प्रधान उनका साडू है। प्रधान ने जबरजस्ती डरा धमकाकर समझौता करा दिया। शाकिर भाई पंचायत सदस्य मुजमबिल बाहर से लौटे तो उन्होंने शुक्रवार को झोलाछाप डॉक्टर और स्मैक तस्कर से पीटने का कारण पूछा तो स्मैक तस्कर झोलाछाप डॉक्टर और स्मैक तस्कर उसके सालों ने उनको भी दौड़ा दौड़ाकर पीटा। आरोप है कि सिर में चाकू मारकर जान लेवा हमला भी कर दिया। शाकिर की तहरीर पर पुलिस ने लहूलुहान मुजमबिल को मेडिकल को भेजा है।शाकिर ने बताया जब वह और उनके घायल भाई जिला अस्पताल में मेडिकल करा रहे थे।उसी समय दबंग  स्मैक तस्करो ने उनके घर पर दुबारा चढ़ाई कर दी।उन्होंने फोन पर पुलिस को सूचना दी।तब थाना प्रभारी ने दो गाड़ी फोर्स भेजी।लेकिन पुलिस को देखकर वह भाग गए।खबर लिखने तक पुलिस नें रिपोर्ट दर्ज नही की है।पीड़ित शाकिर ने बताया उनके भाई झोलाछाप डॉक्टर और स्मैक तस्कर कहते है।अभी तो प्लाट खरीदे है।दो तीन आलीशान मकान बनवाकर उनमें तुमसे झाड़ू  पोछा लगबाउंगा।

 

 

 

अज्ञात वाहन की टक्कर से  बाइक सवार पिता -पुत्र हुए  घायल।

फतेहगंज पश्चिचमी।  नेशनल हाईवे शंखा पुल के पास बाइक सवार अज्ञात वाहन के ब्रेक लेने पर जा घुसा जिससे बाइक सवार गम्भीररूप से घायल हो गया।  भुता निवासी पप्पू अपने दस वर्षीय पुत्र के साथ बाइक से फतेहगंज पश्चिमी के गांव कुरतरा किसी काम से जा रहे थे जैसे ही नेशनल हाईवे पर शंखा पुल के पास पहुंचे आगे चल रहे किसी अज्ञात वाहन के अचानक ब्रेक ले लिये ,जब तक पप्पू अपनी बाइक के ब्रेक लेते तब तक पप्पू की बाइक अज्ञात वाहन में जा घुसी जिससे पप्पू और उसके पुत्र के गम्भीर रूप से चोटिल हो गए। मौके पर पहुंचे राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी पुलिस ने एम्बुलेंस की मदद से बाइक सवार और उसके पुत्र को इलाज हेतु अस्पताल भेजा।

Related posts

कुएं में गिरे  सांड को हिंदू रक्षा दल और ग्रामीणों के प्रयास से निकाला गया सुरक्षित

newsvoxindia

नगर निगम ने गरीबों को जरूरत का सामान बांटकर जीता दिल, शहर को स्वच्छ एवं सुंदर बनाने का भी दिया संदेश,

newsvoxindia

जिला निवार्चन अधिकारी ने नामांकन कक्षों का किया निरीक्षण 

newsvoxindia

Leave a Comment