News Vox India
शहर

डीएम- एस एस पी ने आंवला में मतदान केंद्रों का निरीक्षण किया

आंवला । गुरुवार  को जिलाधिकारी रविंद्र कुमार व एसएसपी घुले सुशील चन्द्रभान ने नगर आंवला व ग्रामीण क्षेत्रों में बनाये गए मतदान केंद्रों का निरीक्षण किया। साथ ही आने वाली 7 मई को चुनाव में ज्यादा से ज्यादा मतदान करने को लोगों से संवाद कर जागरूक किया।

Advertisement

 

 

सबसे पहले आँवला बॉर्डर के गांव धर्मपुर में बनाए गए मतदान केंद्र का निरीक्षण किया उसके बाद आँवला नगर में राजकीय बालिका इंटर कॉलेज, दिनेश तिवारी इंटर कॉलेज ( मॉडल बूथ), मोहल्ला ताड़गंज स्थित रैन बसेरा आदि का निरीक्षण किया। साथ ही फोर्स के ठहरने के स्थान का भी निरीक्षण किया। जिलाधिकारी ने नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी जितेंद्र कुमार को मोहल्ला ताड़गंज में रैन बसेरा के पास गड्ढों को भरवाने एवं राजकीय बालिका इंटर कॉलेज व दिनेश तिवारी इंटर कालेज के सामने गंदगी को हटवाने के अलाबा मतदान केंद्रों पर साफ सफाई, पेयजल, बिजली आदि की व्यवस्था चाक चौबंद करने के निर्देश दिये।

 

 

 

 

ग्राम मनौना के सम्वेदन व अति संवेदनशील मतदान केंद्रों का निरीक्षण कर लोगों से संवाद कर शांतिपूर्ण मतदान करने को जागरूक किया। वही ग्राम गुरगावां स्थिति मतदान केंद्र पर पहुँचे जिलाधिकारी ने वर्ष 2022 में विधानसभा चुनाव में गांव सबसे कम मतदान होने का कारण पूछा साथ ही जन संवाद के माध्यम से वहां भी लोगों को ज्यादा से ज्यादा मतदान करने के प्रति जागरूक किया।

 

 

वहीं सम्बन्धित बीएलओ को मतदान प्रतिशत बढ़ाने और मतदान के जागरूक के निर्देश दिये। आँवला के भरत जी इंटर कॉलेज में छात्र-छात्राओं ने नाटक, गीत, रंगोली, चार्ट पेपर पर बने मतदान स्लोगन के माध्यम से मतदान करने के लिए जागरूक किया। तहसील सभागार में सभी अधिकारियों व बीएलओ को अपनी अपनी ड्यूटी जिम्मेदारी से करने के कड़े निर्देश दिये। फोर्स के ठहरने के स्थान पर सभी सुविधाएं समय से पूरी करने के दिशा निर्देश दिए। एसएसपी घुले सुशील चन्द्रभान ने बताया कि चुनाव शांति पूर्ण ढंग से सम्पन्न कराया जाएगा, यदि दौरान चुनाव किसी ने शांति व्यवस्था बिगाड़ने का प्रयास किया तो उसके खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी, वही बांछित अपराधी व खुरापाती तत्वों को पाबंद किया गया है।

 

 

असलाह जमा करबाने के निर्देश दिये। इस मौके पर जिलाधिकारी रविंद्र कुमार, एस, एस पी घुले सुशील चंद्रभान, एसपी ग्रामीण दक्षिणी मानस पारीक,एडीएम ई दिनेश, उप जिलाधिकारी एन राम, तहसीलदार अर्चि गुप्ता ,अधिशासी अधिकारी जितेंद्र कुमार, सीओ नीलेश मिश्रा, कोतवाल वीरेश कुमार, चौकी इंचार्ज मोहित चौधरी समेत अन्य अधिकारी व कर्मचारी मौजूद रहे।

Related posts

जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में संघर्ष , फायरिंग एक युवक के पैर में गोली ,

newsvoxindia

तेजी बच्चन के झुमके ने बरेली को दी नई पहचान , निरंकार सेवक थे हरिवंश और तेजी के कहानी के हीरो,

newsvoxindia

निर्वाचन व्यय से कार्यशाला का आयोजन आज 

newsvoxindia

Leave a Comment