शहर

भाजपा नेता पर महिला के साथ मारपीट करने का लगा आरोप , पुलिस ने मुकदमा दर्जकर जांच  की शुरु ,

Advertisement

वायरल वीडियो पर पुलिस ने लिया संज्ञान ,

बरेली :  भाजपा के  नेता पर एक महिला  के साथ सम्पत्ति विवाद में पिटाई  करवाने का आरोप लगा है।  घटना के संबंध में एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें महिला और उसकी बेटी के साथ एक महिला और एक पुरुष पिटाई करते हुए देखे जा रहे है।  घटना का वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने मामले में गंभीरता दिखाते हुए मामला दर्ज कर लिया है।  बताया जा रहा है जब यह घटना हुई उस समय भाजपा का  नेता मौके पर नहीं था।  घटना के सम्बन्ध में  दोनों पक्षों  एक दूसरे पर गंभीर आरोप लगा रहे है।मोहल्ला ख्वाजा कुतुब की रहने वाली महिला अनुराधा रस्तोगी ने अपनी ओर से दर्ज कराई गई एफआईआर में आरोप लगाया है कि वह अपने घर में पानी भर जाने के कारण सफाई कार्य करा रही थीं।

 

इसी बीच पड़ोस में रहने वाले जितेन्द्र रस्तोगी के साथ चार पांच अन्य पुरुष व महिलायें गाली गलौच करने लगे, काम रुकवा दिया। जब उनसे पूछा गया तब मारपीट पर आमादा हो गये तथा उसको बुरी तरह से मारा पीटा, उसकी बेटी को बाल पकड़कर पूरी गली में घसीटा तथा हत्या करने के उद्देश्य से भरे हुए कीचड़ के गड्डे में घुसेड़ दिया। यह पूरी घटना सीसीटीवी में भी कैद हो गई है। अनुराधा रस्तोगी ने हमलावर की गिरफ्तारी की मांग की है तथा अपने व अपने परिवार को जानमाल का खतरा बताया है। कोतवाली पुलिस ने धारा 147, 307 व 504 में मुकदमा दर्ज कर लिया है लेकिन अभी तक गिरफ्तारी नहीं हुई है।महिला ने मीडिया से बातचीत में कहा कि भाजपा के नेता जितेंद्र रस्तोगी ने आसपास के लोगों को इकट्ठा करके और अशोक वर्मा और उसके परिवार के मदद से उसे पिटवाया।

 

जितेन्द्र रस्तोगी ने बताया कि उनकी पड़ोसन से कुछ समय से विवाद चल रहा है।  लेकिन अनुराधा के साथ जो घटना हुई है उसमें ना तो वह शामिल और ना उसके परिवार की संलिप्ता है।  महिला  उनके घर के पास रास्ते में एक गड्डा खोद रही थी जिसकी सूचना उन्होंने कोतवाली पुलिस को दी थी तब  27 तारीख को बिहारीपुर पुलिस चौकी ने महिला हड़काया था।  उसी को लेकर रंजिश मान रही है। असली विवाद एक चबूतरे को को लेकर है , जो आम चबूतरा   जिस पर कोई निर्माण नहीं हो सकता , लेकिन यह अनावश्यक रूप से अवरोध कर रही थी , तो उन्होंने नियमानुसार कार्य कराया ।

 

 

एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज ने कहा कि जानकारी के मुताबिक कोतवाली में एक मुकदमा लिखा गया है। जिसमें जितेंद्र रस्तोगी सहित 5 -6 लोगों पर पर आरोप है।  वीडियो में दो लोग लड़ रहे है जिसमें जितेंद्र रस्तोगी नहीं है।  फिलहाल इस बात की जानकारी नहीं है कि वह किस पार्टी के सदस्य है। पुलिस ने मुकदमा लिखा है मामले की विवेचना चल रही है।

 

 

Advertisement
newsvoxindia

Published by
newsvoxindia

Recent Posts

डीजे को लेकर हुए झगड़े में घायल युवक ने उपचार के दौरान दम तोड़ा

भोजीपुरा। मंडप की दावत में डीजे को लेकर हुए झगड़े में दूल्हा और उसके परिजनों…

4 hours

बिलवा ओवरब्रिज पर ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर महिला की मौत ,बच्चे घायल

भोजीपुरा। बिलवा स्थित बड़े बाईपास पर ओवरब्रिज के ऊपर ट्रक की चपेट में आकर बाइक…

4 hours

कठिन मेहनत, सादगी और सौम्यता से बरेली वासियों का दिल जीत रहे भाजपा प्रत्याशी छत्रपाल गंगवार

संघ से ताल्लुक रखते है प्रत्याशी छत्रपाल गंगवार अब दिन-रात घनघनाते फोन, हमारा प्रोग्राम लगवा…

7 hours

मुख्यमंत्री आने की खबर से अधिकारियों में मची खलबली, व्यवस्थाएं दुरुस्त करने में जुटे

आंवला। आंवला के सुभाष इंटर कॉलेज के मैदान में रविवार को मुख्यमंत्री आने की धमक…

7 hours

तमंचे के साथ युवक को पकड़ा, भेजा जेल

फतेहगंज पूर्वी।गस्त के दौरान पुलिस ने युवक को दबोचा।तलाशी लेने पर युवक के पास से…

7 hours

हाई टेंशन लाइन की चपेट में आने से युवक की मौत

आंवला। आंवला तहसील के थाना बिशारतगंज क्षेत्र के गांव अतरछेड़ी में लटक रही जर्जर हाईटेंशन…

7 hours