News Vox India
शहर

भाजपा नेता पर महिला के साथ मारपीट करने का लगा आरोप , पुलिस ने मुकदमा दर्जकर जांच  की शुरु ,

वायरल वीडियो पर पुलिस ने लिया संज्ञान ,

Advertisement

बरेली :  भाजपा के  नेता पर एक महिला  के साथ सम्पत्ति विवाद में पिटाई  करवाने का आरोप लगा है।  घटना के संबंध में एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें महिला और उसकी बेटी के साथ एक महिला और एक पुरुष पिटाई करते हुए देखे जा रहे है।  घटना का वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने मामले में गंभीरता दिखाते हुए मामला दर्ज कर लिया है।  बताया जा रहा है जब यह घटना हुई उस समय भाजपा का  नेता मौके पर नहीं था।  घटना के सम्बन्ध में  दोनों पक्षों  एक दूसरे पर गंभीर आरोप लगा रहे है।मोहल्ला ख्वाजा कुतुब की रहने वाली महिला अनुराधा रस्तोगी ने अपनी ओर से दर्ज कराई गई एफआईआर में आरोप लगाया है कि वह अपने घर में पानी भर जाने के कारण सफाई कार्य करा रही थीं।

 

इसी बीच पड़ोस में रहने वाले जितेन्द्र रस्तोगी के साथ चार पांच अन्य पुरुष व महिलायें गाली गलौच करने लगे, काम रुकवा दिया। जब उनसे पूछा गया तब मारपीट पर आमादा हो गये तथा उसको बुरी तरह से मारा पीटा, उसकी बेटी को बाल पकड़कर पूरी गली में घसीटा तथा हत्या करने के उद्देश्य से भरे हुए कीचड़ के गड्डे में घुसेड़ दिया। यह पूरी घटना सीसीटीवी में भी कैद हो गई है। अनुराधा रस्तोगी ने हमलावर की गिरफ्तारी की मांग की है तथा अपने व अपने परिवार को जानमाल का खतरा बताया है। कोतवाली पुलिस ने धारा 147, 307 व 504 में मुकदमा दर्ज कर लिया है लेकिन अभी तक गिरफ्तारी नहीं हुई है।महिला ने मीडिया से बातचीत में कहा कि भाजपा के नेता जितेंद्र रस्तोगी ने आसपास के लोगों को इकट्ठा करके और अशोक वर्मा और उसके परिवार के मदद से उसे पिटवाया।

 

जितेन्द्र रस्तोगी ने बताया कि उनकी पड़ोसन से कुछ समय से विवाद चल रहा है।  लेकिन अनुराधा के साथ जो घटना हुई है उसमें ना तो वह शामिल और ना उसके परिवार की संलिप्ता है।  महिला  उनके घर के पास रास्ते में एक गड्डा खोद रही थी जिसकी सूचना उन्होंने कोतवाली पुलिस को दी थी तब  27 तारीख को बिहारीपुर पुलिस चौकी ने महिला हड़काया था।  उसी को लेकर रंजिश मान रही है। असली विवाद एक चबूतरे को को लेकर है , जो आम चबूतरा   जिस पर कोई निर्माण नहीं हो सकता , लेकिन यह अनावश्यक रूप से अवरोध कर रही थी , तो उन्होंने नियमानुसार कार्य कराया ।

 

 

एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज ने कहा कि जानकारी के मुताबिक कोतवाली में एक मुकदमा लिखा गया है। जिसमें जितेंद्र रस्तोगी सहित 5 -6 लोगों पर पर आरोप है।  वीडियो में दो लोग लड़ रहे है जिसमें जितेंद्र रस्तोगी नहीं है।  फिलहाल इस बात की जानकारी नहीं है कि वह किस पार्टी के सदस्य है। पुलिस ने मुकदमा लिखा है मामले की विवेचना चल रही है।

 

 

Related posts

स्पेशल स्टोरी :अहिच्छत्र के राजा द्रुपद किला पर ध्यान नहीं दे रहा भारतीय पुरातत्व विभाग,

newsvoxindia

पराक्रम के 22 साल : हरिओम पाल ने कारगिल युद्ध मे देश के किये थे प्राण न्यौछावर,

newsvoxindia

दुनिया के सर्वश्रेष्ठ वैज्ञानिकों में चौथी बार विश्वविद्यालय के डॉ0पंकज अरोड़ा का नाम शामिल, कुलपति ने जताई खुशी,

newsvoxindia

Leave a Comment