News Vox India
मनोरंजनयूपी टॉप न्यूज़शहरशिक्षा

एबी प्रोडक्शन के फैशन शो में बरेली डांस स्टूडियो के कलाकारों का जलवा, मेयर उमेश ने कलाकारों को किया सम्मानित,

 

 

बरेली। मॉडलिंग और डांस , एक्टिंग के साथ स्थानीय प्रतिभाओं को मौका देने के लिए एबी प्रोडक्शन हॉउस (सिमरन शर्मा )के बैनर तले न्यू फेस ऑफ ग्लो के नाम से एक शो मिनी बाईपास स्थित एक रिसोर्ट में आयोजित किया गया। इस शो में देश के नामी गिरामी मॉडल्स के साथ स्थानीय स्तर पर अपनी पहचान रखने वाले तमाम मॉडल्स ने शो में अपनी भागीदारी की । इस शो में सबसे ज्यादा वाह वाही मिनी बाईपास स्थित बरेली डांस स्टूडियो के कलाकारों ने बटोरी। बरेली डांस स्टूडियो के कलाकारों ने डांस में फर्स्ट , सेकेंड पोजीशन प्राप्त की। बरेली डांस स्टूडियो की ओर से पुरस्कृत होने वाले कलाकारों में सीनियर केटेगरी में हेमंत कश्यप को फर्स्ट प्राइज डांस के लिए मिला, जूनियर केटेगरी में आर्यमा आनंद को फर्स्ट प्राइज डांस के लिए मिला, अग्रिमा(परी), अग्रिम, अविरल को डांस के लिए सेकेंड प्राइज मिला। सभी कलाकारों को मेयर उमेश गौतम और जजेस ने मेडल, ट्राफी और सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया।

Advertisement

 

 

 

वही बरेली डांस स्टूडियो की संचालिका मिसेज मनदीप कौर ने भी रैंप वॉक करके सभी का दिल जीत लिया। उनकी रैंप देखकर लोगों ने खड़े होकर उनके लिए शो के बीच में तालियां बजाई। इस मौके पर बरेली डांस स्टूडियो की संचालिका मनदीप कौर के साथ साथ बरेली डांस स्टूडियो के सभी टीम मेंबर्स और कोरियोग्राफर्स आशीष मिश्रा, विमल कुमार चौधरी और भाग्यश्री ने भी रैंप वॉक किया साथ ही  सभी प्रतियोगिता में उनके संस्थान के कलाकारों ने फर्स्ट , सेकेंड पोजीशन प्राप्त की है। बरेली डांस स्टूडियो की संचालिका मनदीप कौर  इस बात से भी बेहद खुश थी कि नवनिर्वाचित मेयर उमेश गौतम ने उनके यहां के कलाकार की काम की तारीफ के साथ सम्मानित करने का भी काम किया है साथ ही उनके भविष्य के लिए अपनी शुभकामनाएं दी है।

 

यह बरेली डांस स्टूडियो के लिए यह बहुत ही प्राउड मोमेंट था बच्चों ने अपने टैलेंट और डांस के साथ अपने गुरु भागश्री और आशीष मिश्रा का और स्टूडियो का नाम  रोशन  किया। संचालिका मनदीप कौर ने सभी बच्चों को , उनके पेरेंट्स को और अपनी पूरी टीम को बधाई और आगे भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी।

कार्यक्रम से जुड़ी यह भी फ़ोटो  देखिये:

 

Related posts

जाने आज का पंचांग , यह समय आपके लिए हो सकता है शुभ ,

newsvoxindia

निर्माणाधीन पुल से गिरे पत्थर से महिला हुई घायल ,सिर में आये दो टांके 

newsvoxindia

आज गुरु-पुष्य योग के साथ बरसेगी भगवान विष्णु की असीम कृपा -जानिए क्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

Leave a Comment