शहर

मौलाना तौकीर के प्रदर्शन के बाद शहर में राजनीति हुए तेज , हिन्दू संगठनों ने मौलाना पर की कार्रवाई की मांग

Advertisement

बरेली। बरेली में जुमे की नमाज के बाद हुए बवाल के मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों की ओर से बारादरी थाना में मुकदमा दर्ज किया है। वही बरेली पुलिस ने ड्रोन और मौके से मिले वीडियो  फुटेज के आधार पर खुराफातियों को चिन्हित करना शुरू कर दिया है।बरेली में मौलाना तौकीर रजा ने बीते दिन सरकार के विरोध में अपने समर्थकों के साथ गिरफ्तारी देने का ऐलान किया था। बाद में कई घंटे चले  हाई वोल्टेज ड्रामा के बाद मामला भी शांति के साथ निपट गया था पर  बारादरी थाना क्षेत्र में दोनों पक्ष के लोग  आमने सामने आ गए , जिसमें एक पक्ष के तीन लोग मामूली रूप से घायल हो गए वही दूसरी पक्ष की ओर मारपीट की भी पुलिस से शिकायत की गई है। पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर अज्ञात में 60 से 75 लोगो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

 

 

वही हिन्दू संगठन से जुड़े लोगों ने एसपी सिटी राहुल भाटी से मिलकर मौलाना के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के साथ उनके समर्थकों पर बाजार में लूट करने का भी आरोप लगाया है। हिंदू संगठन के राजकुमार राजपूत का आरोप है कि मौलाना ने 2010 और 2012 में शहर कों आग में झोकने का काम किया । जिससे आमजन का नुकसान हुआ। इसी तरह मौलाना ने शुक्रवार को उत्तेजित भाषण देकर शहर का माहौल खराब  किया ।जिससे श्यामगंज चौराहे पर भीड़ उग्र हो गईं। भीड़ ने  व्यापारियों का नुकसान किया। लोगों के दिलों में दहशत पैदा की गई। स्कूलों सें जिस तरह फ़ोन आने शुरू हुए घरवाले अपने बच्चों को लेकर बेचैन होने लगे।

 

वही  संगठन से जुड़े आशु अग्रवाल ने  कि आईएमसी प्रमुख मौलाना तौकीर रज़ा खां ने अपनें भाषण में प्रधानमंत्री,मुख्यमंत्री को अपशब्द कहे साथ भीड़ के बीच  मौलाना  कि हमला करके हम अपनी जान बचाने का अधिकार रखते हैं। जब की भीड़ मौलाना ने ही बुलाई थी। ऐसे उत्तेजित भाषण देकर मौलाना शहर को आग में झोकने का काम कर रहे थे। वही हिंदू संगठनों ने कहा अबकी बार तहरीर नहीं दी जाएगी न ही कोई ज्ञापन दिया जाएगा। सीधे उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। हिंदू संगठनों ने एसपी सिटी से मिलकर शहर की सजा खराब करने वाले आरोपियों खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।एसपी सिटी राहुल भाटी  बताया कि शुक्रवार हुए घटनाक्रम में थाना बारादरी में दोनों पक्षों की ओर से मुकदमा दर्ज किया गया है। वही हिंदू संगठनों ने आईएमसी प्रमुख के खिलाफ भी शिकायत की है। श्यामगंज में हुए पथराव में वीडियो के आधार पर लोगों को चिन्हित आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

 

 

Advertisement
newsvoxindia

Published by
newsvoxindia
Tags: #bareilly

Recent Posts

उर्से शाहिदी के मौके पर हुआ जलसा ए सीरातुननबी

बहेड़ी। हजरत मौलाना सय्यद शाहिद अली मियां रहमतुल्लाह अलैह के उर्स के मौके पर बाद…

4 hours

दहेज अधिनियम का मुकदमा वापस लेने का बनाया दबाव तीन पर रिपोर्ट

बहेड़ी। कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने बताया कि उसकी शादी अवधेश सिंह…

5 hours

पुलिस से शिकायत करने पर दिव्यांग को दुकान में घुसकर पीटा, मुकदमा दर्ज

मीरगंज। स्थानीय थाना क्षेत्र में एक दिव्यांग को अवैध टीन शेड डालने की शिकायत करना…

5 hours

कोर्ट के आदेश पर धोखाधड़ी का दो पर केस दर्ज

फतेहगंज पूर्वी।व्यापारी द्वारा चावल खरीदने को लेकर खाते में रुपए डलवा दिए।लाखों रुपए भेजने के…

7 hours

घर मे धुसकर महिला को मारपीट कर किया घायल

देवरनियां। कोतवाली क्षेत्र के एक कस्बे की रहने वाली एक पीडिता को आरोपियों ने घर…

7 hours

मेष -मिथुन के जातकों को आज रखनी है कुछ सावधानियां , देखे आज का अपना राशिफल

दैनिक राशिफल : 19 मई ,दिन रविवार , वर्ष 2024 , ज्योतिषाचार्य सत्यम शुक्ला ,…

7 hours