शहर

बहु से छेड़छाड़ में नाकाम होने  ससुर ने बहू बेटे को दिया ज़हर, बेटे की हुई मौत !

Advertisement

 

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में एक पिता ने अपने नाबालिग बेटे की नाबालिग बहु से शारीरिक संबंध न बनने पर नाराज़ होकर अपने बेटे -बहु को ज़हरीला पदार्थ खिला दिया|  सूचना मिलने पर ग्रामीण नाबालिग दंपत्ति को पहले कुंदरकी सीएचसी ले गए , जहां  हालत बिगाड़ने पर दोनो पति पत्नी को सीएचसी के डॉक्टर ने मुरादाबाद के ज़िला अस्पताल रेफर कर दिया, जहां इलाज के दौरान  आरोपी के बेटे नाज़िम की मौत हो गई |  पुलिस ने नाजिम का शव कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवा दिया है।

कुंदरकी थाना क्षेत्र के  के रहने वाले किसान कल्लू शाह ने अपने 16 साल के बेटे नाजिम की शादी पास के ही गांव में रहने वाली एक नाबालिक लड़की से करा दी थी। मृतक नाजिम की बहन मुस्कान का आरोप है कि नाज़िम की शादी के कुछ दिन बाद से ही उसके पिता कल्लू अपने नाबालिग बेटे नाजिम की नाबालिग पत्नी पर बुरी नज़र रखते थे, जब वो अपने मकसद में नाकाम हो गए तो उन्होंने दोनो को ज़हर दे दिया। वहीं अस्पताल में इलाज करा रही नाज़िम की पत्नी ने भी अपने ससुर कल्लू पर 3 बार छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है, नाजिम की नाबालिग  पत्नी का आरोप है कि उसके पति ने उससे कहा था कि अगर उसके पिता उसके साथ फिर कोई गलत हरकत करें तो वो उसके पिता को जान से मार दे, लेकिन खुद को हाथ न लगाने दे।

नाजिम की पत्नी का आरोप है कि उसके ससुर उसके साथ बार बार बुरा काम करने का प्रयास कर रहे थे जिसके कारण उसका पति नाजिम उसके साथ किराए के घर में जाकर रहने लगा था, लेकिन फिर भी उसके ससुर कल्लू बार-बार उस को धमकी दे रहा था कि वह अब उसे छोड़ेगा नहीं। बार बार की धमकी से  परेशान हो गए थे, अब उसके पिता ने बहाने से बुलाकर जहर खिला दिया, जिससे उसके पति की मौत हो गई है।

घटना के बाद से ही नाजिम के आरोपी पिता कल्लू फरार हो गया है, पुलिस अधिकारी गणेश गुप्ता के मुताबिक पारिवारिक विवाद के चलते दंपत्ति के जहर के सेवन की सूचना मिली थी, इलाज के दौरान नाजिम की मौत हो गई है, नाजिम के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने और तहरीर मिलने के बाद आगे की  कार्यवाही की जाएगी।

Advertisement
newsvoxindia

Published by
newsvoxindia

Recent Posts

बंद मकान का ताला काटकर नगदी व बाइक ले गए चोर

फतेहगंज पूर्वी।हाइवे किनारे गांव मे वंद घर को चोरो ने निशाना बनाया।दरवाजे का ताला काटकर…

7 hours

युवक की हत्या कर शव को बिस्तर में लपेटा

बरेली। थाना बारादरी क्षेत्र की तंग गली में सुबह लोगों की भीड़ जमा थी। एक…

9 hours

सड़क हादसे में बाइक सवार गंभीर रूप से घायल, मुकदमा दर्ज

  शीशगढ़।उत्तराखंड के रुद्रपुर से बाइक से अपने गाँव लौट रहे ग्रामीण को शीशगढ़ थाना…

10 hours

अवैध चाकू और तमंचे के साथ दो अभियुक्त गिरफ्तार

शीशगढ़।पुलिस ने अलग अलग स्थानों से दो लोगों को अवैध हथियारों के साथ गिरफ्तार कर…

10 hours

उधारी मांगने पर अभद्रता, कोर्ट के आदेश पर मुकदमा दर्ज

बहेड़ी। नगर के मोहल्ला महादेव पुरम निवासी दिव्यांग राममूर्ति सक्सेना के अनुसार, साल भर पहले…

10 hours

फर्जी दस्तावेज बनाने के आरोप में दो गिरफ्तार

आंवला।  अलीगंज थाना पुलिस ने उच्च अधिकारियों के आदेश पर चलाए जा रहे अभियान के…

10 hours