News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

बहु से छेड़छाड़ में नाकाम होने  ससुर ने बहू बेटे को दिया ज़हर, बेटे की हुई मौत !

 

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में एक पिता ने अपने नाबालिग बेटे की नाबालिग बहु से शारीरिक संबंध न बनने पर नाराज़ होकर अपने बेटे -बहु को ज़हरीला पदार्थ खिला दिया|  सूचना मिलने पर ग्रामीण नाबालिग दंपत्ति को पहले कुंदरकी सीएचसी ले गए , जहां  हालत बिगाड़ने पर दोनो पति पत्नी को सीएचसी के डॉक्टर ने मुरादाबाद के ज़िला अस्पताल रेफर कर दिया, जहां इलाज के दौरान  आरोपी के बेटे नाज़िम की मौत हो गई |  पुलिस ने नाजिम का शव कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवा दिया है।

कुंदरकी थाना क्षेत्र के  के रहने वाले किसान कल्लू शाह ने अपने 16 साल के बेटे नाजिम की शादी पास के ही गांव में रहने वाली एक नाबालिक लड़की से करा दी थी। मृतक नाजिम की बहन मुस्कान का आरोप है कि नाज़िम की शादी के कुछ दिन बाद से ही उसके पिता कल्लू अपने नाबालिग बेटे नाजिम की नाबालिग पत्नी पर बुरी नज़र रखते थे, जब वो अपने मकसद में नाकाम हो गए तो उन्होंने दोनो को ज़हर दे दिया। वहीं अस्पताल में इलाज करा रही नाज़िम की पत्नी ने भी अपने ससुर कल्लू पर 3 बार छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है, नाजिम की नाबालिग  पत्नी का आरोप है कि उसके पति ने उससे कहा था कि अगर उसके पिता उसके साथ फिर कोई गलत हरकत करें तो वो उसके पिता को जान से मार दे, लेकिन खुद को हाथ न लगाने दे।

नाजिम की पत्नी का आरोप है कि उसके ससुर उसके साथ बार बार बुरा काम करने का प्रयास कर रहे थे जिसके कारण उसका पति नाजिम उसके साथ किराए के घर में जाकर रहने लगा था, लेकिन फिर भी उसके ससुर कल्लू बार-बार उस को धमकी दे रहा था कि वह अब उसे छोड़ेगा नहीं। बार बार की धमकी से  परेशान हो गए थे, अब उसके पिता ने बहाने से बुलाकर जहर खिला दिया, जिससे उसके पति की मौत हो गई है।

घटना के बाद से ही नाजिम के आरोपी पिता कल्लू फरार हो गया है, पुलिस अधिकारी गणेश गुप्ता के मुताबिक पारिवारिक विवाद के चलते दंपत्ति के जहर के सेवन की सूचना मिली थी, इलाज के दौरान नाजिम की मौत हो गई है, नाजिम के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने और तहरीर मिलने के बाद आगे की  कार्यवाही की जाएगी।

Related posts

फतेहगंज हाईवे से दो तस्कर गिरफ्तार 

newsvoxindia

यूपी की बड़ी खबर :कारतूस कांड में अदालत ने दिया 24 अभियुक्तों को दोषी करार,

newsvoxindia

भोजीपुरा में बोरी से सड़ी गली हालत में मिला शव , पुलिस जांच में जुटी,

newsvoxindia

Leave a Comment