शहर

पॉलीथिन मुक्त अभियान के तहत निकाली गई जागरूकता रैली ,

Advertisement

फतेहगंज पश्चिमी।। शासन के निर्देश पर पॉलीथिन मुक्त अभियान के तहत शनिवार को दोपहर से पहले नगरपंचायत के द्वारा क़स्बा के आधा दर्जन स्कूल के बच्चों के सहयोग से जागरूकता रैली निकाली गई।इससे पहले नगरपंचायत सभागर में चैयरमैन कृष्पाल मौर्य की अध्यक्षता में आयोजित सभा मे कस्बा के सभी गणमान्य लोगों ने पॉलीथिन मुक्त कस्बा बनाने के लिए संकल्प को दोहराया। पॉलीथिन मुक्त अभियान के तहत शनिवार सुबह करीब दस बजे चैयरमैन कृष्णपाल मौर्य की अध्यक्षता में एक सभा का आयोजन किया गया। जिसमें सभी गणमान्य बक्ताओ ने पॉलीथिन के दुष्प्रभाव बताते हुए कस्बा को पॉलीथिन मुक्त बनाने के लिए संकल्प लिया।

 

इसके बाद करीब ग्यारह बजे नगर पंचायत कार्यलय से लोधीनगर चौराहे तक चैयरमैन कृषणपाल मौर्य और जेई सरोज कुमार की अगुवाई में गणमान्य लोग और यूनिक मॉडल स्कूल,प्राथमिक और जूनियर विद्यालय, ब्राइट फ्यूचर स्कूल आदि स्कूल के बच्चों ने जागरूकता रैली निकालकर सभी दुकानदारों और लोगो से पोलोथिन का प्रयोग नही करने की अपील की। रैली का आयोजन अभियान के तहत नगर पंचायत की ओर से नगर के स्कूली बच्चों को साथ लेकर जागरूकता रैली निकाली गई। इस मौके पर अध्यक्ष कृष्णपाल मौर्य लिपिक वेला देवी, सोहनलाल, गंगाराम, जगदीश शर्मा, जयप्रकाश, मोहम्मद यूनुस, अंशुल अग्रवाल,रवि सैनी आदि समेत भाजपा जिला उपाध्यक्ष अजय सक्सेना, रमन जायसवाल, कैलाश शर्मा, केसी शर्मा, कमलेश भारती, संगीता, राजेश कुमार, रमेश चन्द, आदि लोग मौजूद रहे।

रैली के दौरान लाउडस्पीकर से अधिशासी अधिकारी शिवलाल राम ने दुकानदारों को चेताते हुए कहा कि दुकानदार ने पॉलीथिन का प्रयोग किया तो उसके खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।

Advertisement
newsvoxindia

Published by
newsvoxindia

Recent Posts

फतेहगंज पूर्वी में एक साथी चोर को पुलिस ने दबोचा

फतेहगंज पूर्वी।फतेहगंज पूर्वी में करीब आधा दर्जन हुई चोरियों की ताबड़तोड़ वारदातो से क्षेत्र में…

11 hours

मेंटिनेन्स कार्य की वजह से सोमवार को 8 घंटे बन्द रहेगा जाफरपुर उपकेंन्द्र

शीशगढ़। सोमवार सुबह 9 बजे से शाम 5 बजे तक बंद रहेगी जाफरपुर विधुत उपकेंन्द्र…

13 hours

ब्रह्माकुमारीज सेवा केंद्र पर मातृ दिवस के अवसर पर हुआ कार्यक्रम

बरेली। स्वस्थ एवं स्वच्छ परिवार के लिए माता की भूमिका* विषय पर चौपला रोड, बरेली…

15 hours

बड़े वाहनों की इंट्री से कस्बे के मुख्य चौराहा पड़ाव पर लगा भीषण जाम

भगवान स्वरुप राठौर शीशगढ़। व्यापारियों की माँग पर पुलिस ने पिछले दिनों नगर के मुख्य…

15 hours

विश्व हिंदू परिषद की बैठक में सफल बनाने का बताया गया मंत्र

आंवला। विश्व हिन्दू परिषद के आयाम दुर्गा वाहिनी एवं मातृ शक्ति का मई माह में…

15 hours