News Vox India
कैरियरशिक्षा

अनुबिस कॉलेज में छात्र छात्राओं को हुए टैबलेट वितरण

मीरगंज।अनुबिस आईटीआई में डिजिटल शिक्षा को बढ़ावा देने के उद्देश्य से एक महत्वपूर्ण कदम उठाया गया। कॉलेज प्रशासन ने सभी छात्रों को मुफ्त टैबलेट वितरित किए। इस अवसर पर अनुविस आईटीआई के सचिव सत्येंद्र सिंह ने कहा, “डिजिटल युग में शिक्षा को सुलभ और प्रभावी बनाने के लिए यह एक महत्वपूर्ण पहल है। टैबलेट्स के माध्यम से छात्र अब कहीं भी और कभी भी अपनी पढ़ाई जारी रख सकते हैं।

Advertisement

 

 

यह कदम हमारी युवा पीढ़ी को तकनीकी रूप से सशक्त बनाने की दिशा में एक महत्वपूर्ण प्रयास है।कॉलेज के ट्रस्टी जितेंद्र सिंह , ने भी इस अवसर पर छात्रों को संबोधित किया। उन्होंने कहा, “टैबलेट्स की सहायता से छात्रों की शिक्षा का स्तर और भी ऊंचा उठेगा। अब हमारे छात्र न केवल कक्षाओं में बल्कि घर पर भी बेहतर तरीके से अध्ययन कर सकेंगे।”आईटीआई की प्रधानाचार्य शरद सक्सेना ने कहा की अब डिजिटल संसाधनों का अधिकतम उपयोग कर छात्र अपनी पढ़ाई को और अधिक प्रभावी बना ससकेंगे। और कही से नौकरी के लिए अप्लाई कर सकते हैं वितरण का यह कदम निश्चित रूप से शिक्षा के क्षेत्र में एक क्रांतिकारी परिवर्तन लाएगा।इस कार्यक्रम में लगभग 200 छात्रों को टैबलेट्स वितरित किए गए।

 

 

छात्रों ने इस पहल के लिए कॉलेज प्रशासन और सरकार का धन्यवाद किया और कहा कि इससे उनकी पढ़ाई में काफी सहूलियत होगी।छात्रों के चेहरे पर खुशी देखते ही बन रही थी। कार्यक्रम को सफल बनाने में इंस्पेक्टर जितेंद्र गंगवार सचिन कुमार सुरेंद्र सिंह मेघा शर्मा की भूमिका रही

Related posts

बंद फाटक के नीचे से मोटरसाइकिल निकलकर जान जोखिम में डाल रहे लोग 

newsvoxindia

प्राथमिक विद्यालय नत्थूरम्पुरा में हुई चोरी ,पुलिस ने लिखा मुकदमा 

newsvoxindia

मुख्यमंत्री अभ्युदय योजना के लिए प्रवेश परीक्षा कालेज स्तर पर आयोजित की जाए : मंडलायुक्त

newsvoxindia

Leave a Comment