News Vox India
शहर

सुरला में गोलू देवता के मंदिर में गांव के ही चोरों ने की थी चोरी, हुआ खुलासा

भोजीपुरा।एक सप्ताह पूर्व सुरला गांव में गोलू देवता के मंदिर हुई चोरी की घटना का पुलिस तो पर्दाफाश नहीं कर पाई। हिस्सा बंटवारे के विवाद में साथी चोर ने घटना का खुलासा कर दिया। पुलिस ने एक आरोपी को पकड़कर हिरासत में ले लिया है। भोजीपुरा थाना क्षेत्र के गांव सुरला में 18/19 की रात में गोलू देवता के मंदिर से चोर पानी की मोटर ,चार बड़े घंटे और श्रद्धालुओं द्वारा गोलू देवता को चढ़ाई गई करीब एक बोरी छोटी छोटी घंटियां एवं दानपात्र से रुपये चोरी कर ले गए थे।

Advertisement

 

 

 

19 अप्रैल को घटना की तहरीर मंदिर के निर्माता डा महेंद्र कुमार सक्सेना ने दी थी। पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली थी। दिलचस्प बात तो यह है कि पुलिस चोरी की घटना का खुलासा नहीं कर सकी। हिस्सा बंटवारे को लेकर एक चोर का साथी का चोरों से विवाद हो गया।उस चोर ने मंदिर के पुजारियों व गांव वालों के समक्ष सभी चोरों के नाम खोल दिए। गांव वालों ने उसकी वीडियो बनाकर वायरल कर दी।जब चोर आज घटना का राज बताने थाना जा रहा था।

 

 

 

आरोप है कि साथी चोरों ने लात घूसों व डंडों से जमकर पिटाई कर दी।वह डर की वजह से थाने नहीं पहुंचा।तभी मंदिर के निर्माता डा महेंद्र कुमार सक्सेना ने भोजीपुरा प्रभारी निरीक्षक जगत सिंह को मोबाइल काल करके सूचना दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने एक आरोपी को पकड़कर हिरासत में ले लिया है।

 

 

 

शेष चोरों की तलाश में पुलिस जुट गई है। मंदिर के सरबराकार डा महेंद्र कुमार सक्सेना ने बताया कि चोरी की घटना में पांच लोग शामिल थे।जिनमें चार चोर गांव सुरला के ही थे।एक चोर दूसरे गांव का है।डा महेंद्र सक्सेना ने बताया कि गोलू देवता की कृपा से चोरों में हिस्सा बटवारे को लेकर विवाद हुआ और घटना का पर्दाफाश हो गया।

Related posts

भाजपा से जुड़कर अच्छे मन से काम करो, बहुत कुछ मिलेगा: भूपेंद्र चौधरी

newsvoxindia

अक्षय कुमार और अरशद वारसी एक साथ दिखेंगे जॉली एलएलबी 3 में, जल्द फिल्म का शूट होगा शुरू ,

newsvoxindia

सोशल साइट पर विवादित टिप्पणी के मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्जकर जांच शुरू की ,

newsvoxindia

Leave a Comment