News Vox India
शहर

बारात में डीजे न बजाने पर बारातियों और डीजे वालों में जमकर हुई मारपीट

भोजीपुरा।डीजे न बजाने पर बरातियों ने डीजे आपरेटर की पिटाई कर दी।गुस्साए डीजे कर्मचारियों ने बरातियों की पिटाई कर दी। पथराव और लाठी डंडे चले तो बरातियों में भगदड़ मच गई।मौके पर पहुंची पुलिस ने तीन बरातियों को पकड़ कर बंदी बना लिया। भोजीपुरा थाना क्षेत्र के गांव प्रहलादपुर निवासी बुद्धसेन की पुत्री पूनम की शादी भोजीपुरा के कुंवर बैंकट हॉल में कल बुधवार को संपन्न हो रही थी। रामपुर के कस्बा मिलक से बारात आई थी।रात्रि में बारात पहुंची तभी दरवाजे की रस्म के चलते लड़की के पिता बुद्धसेन ने डीजे बंद करा दिया था।तभी बाराती आ गए और डीजे संचालक से डीजे बजाने को कहा।

Advertisement

 

 

 

 

डीजे पर बैठे आपरेटर सर्वेश कुमार ने डीजे बजाने से इंकार कर दिया।तभी बाराती गुस्सा गए और डीजे आपरेटर सर्वेश की पिटाई कर दी। सर्वेश के सिर में गंभीर चोट लगी।इसके बाद डीजे कर्मचारियों ने बरातियों पर लाठी डंडों से पीटना शुरू कर दिया।बारात में आई कारों को डंडों और ईंटों से शीशे तोड़कर कारें क्षतिग्रस्त कर दीं।लाठी डंडों और पथराव की घटना के बाद बरातियों में भगदड़ मच गई। बरातियों ने डायल 112 नम्बर लगाया लेकिन डायल 112 का नम्बर नहीं लगा तब बरातियों ने भोजीपुरा थाने मोबाइल काल कर सूचना दी।

 

 

 

सूचना पर भोजीपुरा थाने से एस आई रनवीर सिंह फोर्स लेकर पहुंचे। पुलिस ने दूल्हा पक्ष के तीन बरातियों को पकड़ कर हिरासत में ले लिया।लाठी बाजी पथराव की घटना में डीजे मालिक नवल किशोर व आपरेटर सर्वेश कुमार, और बरातियों में हर्षित व रामसरन घायल हो गए। बारात में गाड़ियां लेकर आए विश्वास सिंह,जागन लाल, मनोज आदित्य, विपिन की कारें क्षतिग्रस्त हो गयीं।घटना की दूल्हा के पिता मिलक रामपुर निवासी तुलाराम ने और डीजे मालिक नवल किशोर ने घटना की तहरीर भोजीपुरा थाने में दी है

Related posts

जिला अधिकारी ने कलेक्ट्रेट स्थित निर्वाचन कन्ट्रोल रूम का निरीक्षण कर दिए निर्देश 

newsvoxindia

एआईआरएफ रैंकिंग में शामिल होने के लिए कुलपति ने स्टाफ के साथ की मीटिंग,

newsvoxindia

देखिए आज का पंचांग, जानिए कौन सा समय है आपके लिए शुभ ,

newsvoxindia

Leave a Comment