News Vox India
खेती किसानीशहर

ग्राम समाज की भूमि पर वर्षों से खड़ी पाकड़ को ग्रामीण ने चोरी से बेचा,दो लोग गिरफ्तार

शीशगढ़।थाना क्षेत्र के गाँव बंजरिया में ग्राम समाज की ज़मीन पर खड़े 60 वर्ष पुराने पाकड़ के पेंड़ को बेच दिया।जानकारी होने पर ग्रामीण मौके पर पहुंच गए।ग्रामीणो ने ठेकेदार व ट्रेक्टर ट्राली चालक को लकड़ी भरी ट्राली सहित पकड़कर चौकी बंजरिया पुलिस को सौंप दिया।वहीं पुलिस का कहना है कि सूचना वन विभाग को दे दी है।वन विभाग की तरफ से ही अग्रिम कार्यवाही की जाएगी।

Advertisement

 

 

ग्रामीण विमल सिंह आदि ने वताया कि उनके गाँव में श्मशान भूमि के पास ग्राम समाज की जमीन पर 60 वर्ष पुराना पाकड़ का पेंड़ खड़ा था।जिसे गाँव के ही कैमुद्दीन ने गाँव पंवडिया थाना खजुरिया जनपद रामपुर निवासी ठेकेदार इजाज अली को चोरी से बेंच दिया।जानकारी होने पर अन्य ग्रामीणो के साथ मौके से लकड़ी भरी ट्राली,ठेकेदार व ट्रेक्टर चालक गाँव बिसारतनगर थाना बिलासपुर जनपद रामपुर निवासी आरिफ को पकड़ कर चौकी बंजरिया पुलिस को सूचना दें दी।

 

 

पुलिस ने लकड़ी भरी ट्राली को कब्जे में लेकर ठेकेदार और चालक को हिरासत में ले लिया है।जबकि लकड़ी बेचने बाला ग्रामीण मौके से भाग गया।इंस्पेक्टर रविन्द्र कुमार ने बताया सूचना वन विभाग को दें दी है।वन विभाग की तरफ से अग्रिम कार्यवाही की जाएगी।

Related posts

मुरादाबाद में आग से झुलसकर पांच की मौत , टायर गोदाम से लगी आग से 3 बच्चों सहित दो महिलाओं की मौत , मौतों की बड़ सकती है संख्या ,

newsvoxindia

रामपुर में शुरू हुआ पल्स पोलियो अभियान, घर घर पहुंचेंगे स्वाथ्यकर्मी,

newsvoxindia

अवैध रूप से असलाह फैक्ट्री चला रहे युवक को पुलिस ने पकड़ा

newsvoxindia

Leave a Comment