News Vox India
नेशनलयूपी टॉप न्यूज़शहर

धार्मिक टिप्पणी से शीशगढ़ में बवाल, पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ दर्ज किया केस,

बरेली। यूपी के बरेली में धार्मिक टिप्पणी के मामले में शुक्रवार देररात बवाल हो गया। एक समुदाय ने दूसरे समुदाय के घर के सामने घेराव कर दिया । जिससे माहौल तनावपूर्ण हो गया।इसके बाद  प्रशासन ने भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया।शीशगढ़ थाना क्षेत्र में सोशल मीडिया के एक प्लेटफार्म पर धार्मिक टिप्पणी करने के मामले ने तूल पकड़ लिया। बताया जा रहा है कि एक नाबालिग ने दूसरे समुदाय के धर्म पर टिप्पणी कर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट  वायरल कर दी, इस टिप्पणी को दूसरे समुदाय के युवक ने स्क्रीन शॉट लेकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

Advertisement

 

 

इसके बाद शीशगढ़ कस्बे में तनाव हो गया। शाम होते ही कस्बे में रहने वाले एक समुदाय के लोग पोस्ट वायरल करने वाले के खिलाफ कार्रवाई के लिए प्रदर्शन करने लगे । एक समुदाय के लोगों ने आरोपी के घर का घेराव कर लिया। पुलिस ने जब स्थिति पर कंट्रोल करना चाह तो एक समुदाय के लोगों ने पुलिसकर्मियों के साथ धक्का मुक्की कर दी।  पुलिस के अधिकारियों ने स्थिति को निपटने के लिए  पड़ोसी जिले से भी फोर्स मंगा लिया। इसके बाद पुलिस ने प्रदर्शन कर रहे लोगों को समझाने की कोशिश भी की। प्रदर्शनकारी इस बात पर जिद पर थे कि विवादित करने वाले आरोपी को तुरंत  गिरफ्तार किया जाए।

 

मौके पर डीएम शिवाकांत द्विवेदी, आईजी राकेश कुमार , मंडलायुक्त सौम्या अग्रवाल,एसएसपी घुले चंद्रभान , के साथ तमाम पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे इसके बाद स्थिति पर कंट्रोल पा लिया गया। पुलिस ने प्रदर्शन करियों की मांग पर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। एसपी ग्रामीण ने बताया कि दोनों आरोपियों बालकों को बाल संरक्षण अधिकारियों के सामने पेश किया गया है। साथ ही प्रदर्शनकरियों के खिलाफ भी केस दर्ज किया गया है

Related posts

व्यापार से जुड़ी खबर : मूसाराम इंटरप्राइजेज ने बरेली में खोला एक और नया शोरूम, एक छत के मिलेंगी महिंद्रा की कारे,

newsvoxindia

124.14 करोड़ की लागत से बरेली मंडल में  53276 घरों तक पहुंचा निर्मल जल ,

newsvoxindia

मदरसा मंज़र-ए-इस्लाम दरगाह आला हजरत में शान के साथ मनाया गया स्वतंत्रता दिवस , गाए गए कौमी तराने ,

newsvoxindia

Leave a Comment