News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहरस्पेशल स्टोरी

नवदिया झादा चौराहे की घटना का वीडियो वायरल, जिसने देखा बोला ऊपर वाले की नजर थी सीधी, देखिये यह वीडियो,

बरेली : जाको राखे साइयां मार सके न कोय, बाल न बांका करि सके जो जग बैरी होय यह कहावत बुधवार को चरितार्थ बीते बुद्धवार को सही साबित हुई ।दरसल हुआ यह बिथरी थाना क्षेत्र के नवदिया झादा चौराहे पर एक बेकाबू ट्रक ने एक कार सहित कई छोटे वाहनों को रौंद दिया । गनीमत यह रही इस हादसे में किसी की जान नहीं गई। अब इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

 

 

स्थानीय मीडिया के मुताबिक बाईपास के घोषित ब्लैक स्पॉट पर तेज रफ्तार ट्रक ने पहले कार को टक्कर मारी। फ़िर दो बाइकों को चपेट में ले लिया। जिससे बाइक और बड़ा हादसा होने से टल गया। यह हादसा चौराहे पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। हादसे की फुटेज देखकर लोग हैरान रह गए।

 

 

बताया जा रहा है कि पीलीभीत के बीसलपुर में कार्यरत विद्युत निगम के जेई जितेंद्र कुमार गुरुवार शाम करीब छह बजे कार से बरेली आ रहे थे। जैसे ही वह कार द्वारा बड़ा बाईपास का नवदिया झादा चौराहे पार कर रहे थे। इसी दौरान शाहजहांपुर की तरफ से आया ट्रक अनियंत्रित हो गया। ट्रक ने जेई की कार को चपेट में लेते हुए डिवाइडर पर चढ़ गया। सड़क पर खड़े बाइक सवार भी ट्रक की चपेट में आ गए। हादसा होता देख मौके पर चीख-पुकार मच गई। आसपास के लोग जुट गए। गनीमत रही कि किसी को ज्यादा चोट नहीं आई। मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लिया है। वही 26 जुलाई को तेज रफ्तार ट्रक ने एक कार, दो बाइक और स्कूटी को टक्कर मार दी थी। इस हादसे में एक युवक की मौत हो गई थी।

Related posts

Bareilly News : कैंट थाना क्षेत्र का सनी हत्याकांड : पुलिस ने चार हत्यारोपियों को गिरफ्तार करके घटना का खुलासा किया |

newsvoxindia

दशहरा स्पेशल :नक्षत्र- योगों के शुभ संयोग में विजयादशमी, पूजन से मिलेगी अपार सफलता,

newsvoxindia

बकरे को साथ लेकर पहुंचा पीड़ित एसएसपी दफ्तर , जाने पूरा मामला 

newsvoxindia

Leave a Comment