News Vox India
राजनीतिशहर

हादसे के शिकार तजियादारों से मिला सपा शिष्ठ मंडल ,विधुत विभाग से की मुआवजा देने की मांग,

बरेली। समाजवादी पार्टी का एक शिष्ट मंडल आज हरुनगला के ताजियेदारों से मिला । यह तजियादार  फाइक कालोनी से ताजिया ले जाते हुए 33000 की बिजली की लाइन से करंट लगने के चलते झुलस गए थे ।शिष्टमंडल ने घायलों का हाल चाल लिया,साथ ही उनकी हर संभव  साहयता की बात कही।

Advertisement

 

आला हज़रत अस्पताल के डॉक्टर फाज़िल और स्टाफ से भी मुलाकात कर करंट से झुलसे हुए लोगो को उचित इलाज भी देने  को कहा ।शिष्टमंडल में ज़िला महासचिव संजीव यादव ने 33 के वी की लाइन इतने नीचे होने पर रोष प्रकट किया। उन्होंने यह भी  कहा कि  लाइन को आबादी क्षेत्र से दूर किया जाए।

 

 

पूर्व जिला उपाध्यक्ष वरिष्ठ नेता सपा संजीव कुमार सक्सेना ने कहा कि  ऐसी घटनाओं पर भी विधुत विभाग आंखे मूंद लेता है । उन्होंने विधुत विभाग से घायलों को मुआवजा देने की मांग भी की। पूर्व जिला उपाध्यक्ष वरिष्ठ सपा नेता प्रमोद बिष्ट ने कहा की विद्युत तारो से करंट की घटनाएं लगातार बड़ रही है अभी पिछले दिनों नवाब गंज में भी दो हादसे हुए लोगो की जान गई पर विधुत विभाग के कानो पर जूं नहीं रेंगी ।

 

पूर्व ज़िला सचिव प्रवक्ता सपा हैदर अली ने सभी घायलों को उचित इलाज और मुआवजे की मांग की । इस मौके पर  ज़हिर खान, शारिक खान,हकीम आहिद,बाबर, राशिद  खान  ,अमित कुमार आदि भी मौजूद रहे।

Related posts

एसडीएम सदर ने घंघोरा पीपरियां में अवैध खनन की सूचना पर की छापेमारी , 3 बड़े डंपर , एक Jcb बरामद

newsvoxindia

सोशल मीडिया पर पंडित धीरेंद्र शास्त्री को जान से मारने की मिली धमकी, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा,

newsvoxindia

समाधान दिवस में डीएम व एसएसपी ने सुनी  110 शिकायतें , 15 शिकायतों का हुआ निपटारा 

newsvoxindia

Leave a Comment