News Vox India
खेलमनोरंजनयूपी टॉप न्यूज़शहर

विक्की सकलैनी और  दंगल बॉय रामेश्वर के बीच मुकाबला बराबरी पर छूटा , 

बरेली : दशहरा के मौके पर पुराने शहर के जोगी नवादा में आयोजित होने वाले राष्ट्रीय विराट कुश्ती दंगल का आयोजन होता है , इसी क्रम में पिछले कई दिनों से देश के कोने  कोने से आये पहलवान प्रतिभाग कर रहे है।  यह दंगल उत्तराखंड सरकार की मंत्री रेखा आर्य के पति गिरधारी लाल साहू उर्फ पप्पू गिरधारी आयोजित कराते  है।  वह खुद कुश्ती  के मैचों में व्यवस्था संभालने के साथ मैच के रेफरी की भूमिका निभाते है।  आज जोगी नवादा के अखाड़े में 51 हजार रूपए के लिए मुख्य मुकाबला फिल्म अभिनेता , जिला पंचायत सदस्य एवं खिलाड़ी रामेश्वरम उर्फ खली और लोग बॉय विक्की सकलैनी के बीच हुआ।

Advertisement

 

देखिये मैच के लाइव विसुअल :

 

 

यह मुकाबला कमेटी के  द्वारा दिए गए 20 मिनट तक चला।  इस मुकाबले में कोई भी खिलाडी हारने को तैयार नहीं था। दर्शकों ने इस कुश्ती का जमकर लुत्फ़ लिया।  दोनों खिलाडियों ने खेल भावना का परिचय दिया।  वही दर्शक भी दोनों खिलाडियों हौसला बढ़ाते हुए देखे गए। अखाड़े में महिला खिलाड़ी भी भाग ले रही है उनके मुकाबले को देखने के लिए दर्शक भी बड़ी संख्या में  पहुंचे थे।  20 मिनट होते है मैच रेफरी ने मैच को बराबरी होने की घोषणा की , कमेटी की ओर से दोनों खिलाडियों को बराबर की धनराशि दी गई।

 

 

रामेश्वर खली ने आमिर की फिल्म दंगल में कर चुके है अभिनय 
रामेश्वर ने बताया कि वह हाथरस के रहने वाले है।  वह वर्तमान में जिला पंचायत सदस्य भी है।  उन्हें गांव में कुश्ती देखने के दौरान इस खेल से लगाव हो गया तब  उन्होंने भी एक पहलवान बनने का सपना देखा उसके बाद प्रयास करने के बाद वह पहलवान बन गए।  उन्होंने बताया कि उन्होंने आमिर खान की  फिल्म दंगल में काम करने के साथ साऊथ की एक फिल्म में विलेन की भूमिका निभाई है साथ कई अन्य पिक्चरों के उनके पास ऑफर है पर उनका पहला प्यार कुश्ती ही है। आज उनने दो मुकाबले और बाकी भी है।

Related posts

बीकॉम कंप्यूटर विभाग ने हर-हर तिरंगा के लिए छात्रों को किया जागरूक,

newsvoxindia

कार्तिक मेले की  कमेटी बनाने के लिए  प्रशासन ने मांगे आवेदन , 

newsvoxindia

आज शुक्ल योग में हनुमान जी की पूजा से मिलेगी अपार समृद्धि ,जानिए क्या कहते हैं सितारे

newsvoxindia

Leave a Comment