News Vox India
शहर

अंकिता मर्डर केस : विपक्षी दलों ने  आज उत्तराखंड  बंद का किया ऐलान, कांग्रेस ने भी बंद को दिया  समर्थन,

देहरादून। राज्य के विपक्षी दलों द्वारा अंकिता के हत्यारों को सजा दिलाने की मांग को लेकर 2 अक्टूबर यानी आज उत्तराखंड बंद का आह्वाहन किया है। उत्तराखंड बंद के आह्वान का कांग्रेस पार्टी  ने भी समर्थन किया है। पार्टी ने अपनी जिला एवं महानगर कांग्रेस कमेटियों को स्पष्ट निर्देश दिए हैं की  बंद का पूर्ण रूप से समर्थन दिया जाए ।

संगठन के उपाध्यक्ष  मथुरा दत्त जोशी और महामंत्री प्रशासन विजय सारस्वत ने एक संयुक्त बयान जारी कर कहा कि पार्टी लगातार केंद्र व राज्य सरकार से अंकिता हत्याकांड की जांच सीबीआई से करवाने का अनुरोध कर रही है। लेकिन सरकार के कानो में जूं भी नहीं रेंग रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार अपने वीआईपी नेता को बचाने का प्रयास कर रही है, जिसे बिल्कुल भी स्वीकार नहीं किया जाएगा।

एसएसपी दलीप सिंह कुंवर इस संबंध में बंद के दौरान जनता और पार्टी कार्यकर्त्ता से शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की है। सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुए देहरादून जिले को नौ सुपर जोन और 21 जोन में बांटा गया है। ताकि, सुरक्षा व्यवस्था को कायम रखा जाए। उन्होंने बताया कि फायर ब्रिगेड को भी तैनात किया गया है। सुरक्षा व्यवस्था की निगरानी एसपी सिटी और ग्रामीण करेंगे। एसएसपी ने बताया कि बंद के दौरान अगर कोई भी व्यक्ति हिंसात्मक गतिविधियों में शामिल होगा उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। शांति और कानून व्यवस्था में सहयोग न करने वालों की निगरानी की जाएगी।

Related posts

Budaun News : बाइक चोरी के मामले में युवक को प्रताड़ित करने पर एक दरोगा सहित पांच पुलिसकर्मी  सस्पेंड ,

newsvoxindia

31 अगस्त को शुभ मुहूर्त में करें रक्षाबंधन, आचार्य मुकेश कुमार दे रहे यह महत्वपूर्ण जानकारी,

newsvoxindia

दरगाह की अनोखी पहल: उर्से रज़वी में अक़ीदतमंद कपड़े की चादरें पेश करने से बचे।

newsvoxindia

Leave a Comment