News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहर

बिना परमीशन आज़म खान कर रहे थे सभा, पुलिस पहुंची तो सभा खत्म कर निकल गये आजम,

 

रामपुर ।  स्वार विधानसभा उपचुनाव का 10 मई को मतदान होना है चुनाव प्रचार का आज अंतिम दिन था शाम 5:00 बजे तक ही नेताओ को प्रचार कर जनता से वोट मांगने की अनुमति थी। प्रचार के आखिरी दिन सभी राजनीतिक दलों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव आजम खान स्वार विधानसभा के दड़ियाल कस्बे में एक घर में 4 बजे गुपचुप ढंग से सभा कर रहे थे जिसे सपा प्रतियाशी अनुराधा चौहान संबोधित कर रही थीं।

 

 

सपा प्रत्याशी के बाद वहां जमा भीड़ को आजम खान ने संबोधित करना शुरू किया तभी थाना टांडा के एसएचओ सुरेंद्र सिंह पचोरी दल बल के साथ दड़ियाल पहुंचे और जिस मकान में आजम खान की सभा चल रही थी उसके बाहर खड़े हो गए। पुलिस पहुंचने की सूचना पर अंदर सभा में हलचल हुई और लोग जनसभा से खिसकने लगे हालांकि पुलिस मकान के अंदर दाखिल नहीं हुई गेट के बाहर खड़ी रही। लगभग 15 से 20 मिनट के बाद आजम खान काफी गुस्से में यह कहते हुए घर से बाहर निकले कि काहे की परमिशन,,, कहाँ है गाड़ी हमारी ,,, और यह कहते हुए अपनी गाड़ी में बैठकर तेज़ी के साथ खिसक गए। मीडिया ने आजम खान से बात करने की कोशिश की लेकिन आजम खान मीडिया के सवालों कों अनसुना करते हुए वहां से चले गए।

 

नुक्कड़ सभा मे सपा प्रत्याशी ने कहा, इस चुनाव के बारे में हमें सबको पता था इसमे दिक्कतें आएंगी, परेशानिया आएंगी, दो बार आपने अब्दुल्ला आज़म को विधायक बनाकर विधानसभा में भेजा। मैं आपसे एक बात पूछना चाहती हूं कि सबसे बड़ा तो अल्लाह है भगवान है उसी ने हमें यह जिंदगी दी है तो हम क्यों डरेंगे। यह लोग हमें फांसी नहीं दे सकते, क्योंकि हम गुनाह नहीं कर रहे हैं और वोट डालने का अधिकार हमें किसने दिया है ना शासन ने दिया है ना प्रशासन ने दिया ना सरकार ने दिया है यह हमारा संविधानिक अधिकार है हमें संविधान ने दिया है जब मुझे फांसी नहीं लग सकती तो आपको फांसी कैसे लगेगी।

 

Related posts

अगर आपको भी पैसों से जुड़ी समस्याएं आ रही है तो इन आदतों को आज ही छोड़े,

newsvoxindia

पाल समाज ने विशाल रैली निकाल कर अपनी ताकत का कराया एहसास,

newsvoxindia

बदायूं न्यूज : संदिग्ध हालात में सिपाही की मौत , शुक्रवार को सिपाही हुआ था बहाल

newsvoxindia

Leave a Comment