News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहर

संजीव सक्सेना मेयर बनने पर सुभाष नगर पुलिया का कराएंगे निर्माण , यह है उनकी सभी प्राथमिकतायें ,

बरेली । सपा मेयर पद के उम्मीदवार संजीव सक्सेना ने अपनी प्राथमिकताओं को जनता तक पहुंचाने के लिए एक प्रेसवार्ता का आयोजन किया। इस प्रेसवार्ता के द्वारा संजीव सक्सेना ने बताया कि अगर वह मेयर बनते है तो शहर की गड्डा युक्त सड़कों को गड्डा मुक्त करने का प्रयास करेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि सड़कों पर धूल उड़ रही है । कोई इस मामले में सुनवाई नहीं हो रही है तो वह मेयर बनने पर जनता को इस समस्या से निजात दिलाएंगे।

Advertisement

 

 

वही उन्होंने कहा कि नगर निगम के दायरे में जो स्कूल आते है और जर्जर है तो उन्हें भी ठीक कराके पढ़ाई की उचित व्यवस्था कराएंगे।संजीव सक्सेना ने जाम की समस्या पर पत्रकारों को बताया कि वह मल्टी लेविल पार्किंग की शहर में व्यवस्था कराएंगे साथ ही जहां साधारण पार्किंग से उचित व्यवस्था हो जाये और खर्चा भी कम हो इस बात पर ध्यान देंगे।

 

संजीव सक्सेना ने यह भी बताया कि अगर वह मेयर बनते है तो सुभाषनगर पुलिया का निर्माण कराएंगे । यह एक पुरानी समस्या है , इससे जनता को निजात मिलना बेहद जरूरी है।नगर निगम द्वारा बढ़ाये गए टैक्स के सवाल के जवाब में कहा कि उनका मकसद है जनता को कम हाउस टैक्स देना पड़े , इसके लिए वह अपना प्रयास करेंगे।संजीव सक्सेना ने रेहड़ी लगाने वालों को उचित जगह उपलब्ध कराने की बात कही है ताकि उनका परिवार और काम दोनों प्रभावित नहीं होए।

 

वही संजीव सक्सेना ने आवारा पशुओं को अपनी प्राथमिकताओं में गिनाते हुए कहा कि पशुओं के लिए उचित व्यवस्था करके उन्हें शिफ्ट किया जाएगा और इस बात का भी ध्यान रखा जाएगा कि उन्हें किसी भी तरह से खाने की कोई कमी नहीं रहे।आपको बता दें कि पीसी के दौरान सपा जिलाध्यक्ष शिवचरण कश्यप , महानगर अध्यक्ष शमीम सुल्तानी ,जिला प्रवक्ता हैदर अली , संजीव यादव के साथ तमाम सपाई नेता मौजूद रहे।

Related posts

 पखवाड़े के तहत रामपुर में चला सफाई अभियान, डीएम ने भी झाड़ू लगाकर दिया स्वच्छता का संदेश,

newsvoxindia

Bareilly news : बरेली में  ईद उल फितर का त्योहार  अम्न-ओ-सुकून के साथ मनाया गया, लाखों लोगों ने दुनियाभर में अमन चैन – आपसी भाईचारे के लिए मांगी दुआ ,

newsvoxindia

‘बाहुबली’ फेम एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया के बॉडीगार्ड ने किया पत्रकारों पर हमला

newsvoxindia

Leave a Comment