News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहर

क्या पुलिस से फिर उलझ गए आज़म खान, इस तरह आजम ने दिखाई अपनी तल्खी,

मुजस्सिम खान

Advertisement
,

रामपुर ।  समाजवादी पार्टी की ओर से सांसद शफीक उर रहमान बर्क की अगुवई में 27 सदस्य प्रतिनिधिमडल डीएम रामपुर से मिलने रामपुर पहुंचा इस बीच आजम खान भी समाजवादी पार्टी रामपुर कार्यालय जा रहे थे कि रास्ते में पुलिस वाहनों की जांच कर रही थी। पुलिस को चैकिंग करता देख आजम खान कार से उतर कर ड्यूटी पर मौजूद सीओ सिटी और इंस्पेक्टर कोतवाली से बहस करने लगे। सीओ सिटी रामपुर अनुज चौधरी जोकि अर्जुन अवार्ड प्राप्त रेसलर हैं और स्पोर्ट्स कोटे से पुलिस सेवा में है।

 

सीओ सिटी अनुज चौधरी से आजम खान ने यह कहकर जताया कि उनको पहलवान के रूप में समाजवादी पार्टी ने ही रिकॉग्नाइज किया था तो क्या वह एहसान भूल गए इस पर सीओ सिटी ने जवाब दिया कि एहसान किंया बात है, हम पहलवान हैं और अर्जुन अवॉर्डी हैं । इसके बाद आजम खान के निशाने पर आ गए एसएचओ कोतवाली आजम खान ने उन पर व्यंग करते हुए कहा माशा अल्लाह बहुत अच्छी मुस्कुराहट है आपकी इस पर इंस्पेक्टर ने जवाब दिया कि आप से ही सीखा है।

 

 

आजम खान गाड़ी से उतर गए और पुलिस अधिकारियों से मुखातिब हुए,,, इंस्पेक्टर कोतवाली गजेंद्र त्यागी ने कहा सिर्फ 27 आदमी जाएंगे ।आजम खान ने कहा, आप सीओ सिटी हैं? सो कल्चर ऑफिस यू आर,,, एंड यू हु आर यू? वहीं कोतवाली इंस्पेक्टर गजेंद्र त्यागी ने कहा आई एम त्यागी और आजम खान ने कहा कितनी शानदार पर्सनैलिटी है और उसी के जवाब में सीओ सिटी अनुज चौधरी ने कहा आपकी भी शानदार है।

आजम खान ने कोतवाली इंस्पेक्टर से कहा,, माशाल्लाह क्या मुस्कुराते हैं आप,, इसी के जवाब में इंस्पेक्टर कोतवाली ने कहा आप से सीखा है आप से सीख लिया है हमने,,, वही अब्दुल्लाह आजम ने कहा सड़क पर कोई चलेगा नहीं क्या?,, आजम खान ने सीओ सिटी अनुज चौधरी से कहा समाजवादी पार्टी नहीं रिकॉनाइज़ किया था आपको इसपर सीओ सिटी ने कहा पहलवान तो हर जगह रहता है इस पर आजम खान ने कहा,, हमारा एहसान याद नहीं आपको,, वहीं सीओ सिटी ने कहा एहसान नहीं पहलवान है हम,, आजम खान ने कहा,, एहसान याद नहीं हैं,,, वही सीओ सिटी अनुज चौधरी ने कहा अर्जुन अवॉर्ड लाया हूं एहसान की क्या बात है,, वही आजम खान ने कहा हम पर एहसान हैं और आजम खान ने कहा,, हम अपने बड़ों का एहसान मानते हैं,,, सीओ सिटी अनुज चौधरी ने कहा हमसे क्या नाराजगी है हमने क्या कर दिया ऐसा,,, आजम खान ने कहा,, मैं तो आपको सुंदर बता रहा हूं वही सीओ सिटी ने कहा कि हम क्या कर सकते हैं,, आजम खान ने कहा आप के कारनामे तो हमारे मोबाइल में है,, आजम खान ने कहा,, अच्छा एक बात बताओ,, आपकी इन बातों से क्या आपकी इमेज को अच्छा बनाने वाली है या सरकार की इमेज को क्या बहुत अच्छा बना रहे हो, कौन पसंद करता है इन सब बातों को,,, यह सब कहकर आजम खान गाड़ी में बैठकर पार्टी कार्यालय के लिए रवाना हो गये।

Related posts

Budaun News:बैंक से व्यापारी का नोट से भरा बैग हुआ गायब , पुलिस मामले की जांच में जुटी ,

newsvoxindia

काजोल की फिल्म ‘सलाम वेंकी’ का ट्रेलर एनर्जेटिक एक्टिंग और इमोशंस से भरपूर है,

newsvoxindia

मोहम्मद साहब पर विवादित बयान देने पर नूपुर शर्मा पर Bjp- हाईकमान की गिरी गाज , की गई सस्पेंड ,

newsvoxindia

Leave a Comment