News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

ब्लूबेरी में गोली कांड को अंजाम देने वाला वेटर  गिरफ्तार,

 

बरेली : प्रेमनगर थाना क्षेत्र में स्थित ब्लूबेरी होटल में शनिवार देररात को गोली कांड को अंजाम देने वाले  को प्रेमनगर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। हालांकि पुलिस ने घटना के संबंध में चार लोगों को हिरासत में लिया था।  पुलिस के मुताबिक ब्लूबेरी होटल में महिला मित्र को लेकर कहासुनी में यह घटना हुई थी।  पुलिस ने वादी उत्तम यादव की तहरीर पर गौतम यादव को गोली मारने वाले वेटर आनंद वाल्मीकि को गिरफ्तार कर लिया कर लिया।
वेटर के हाथ मे दिखा था तमंचा
प्रेमनगर पुलिस ने बताया कि सीसीटीवी कैमरे में वेटर के हाथ में तमंचा दिख रहा था। इस आधार पर आनंद के खिलाफ कार्रवाई की गई है। लेकिन सवाल यह उठता है कि वेटर के पास होटल में अवैध तमंचा कहां से आया, कही यह तमंचा होटल के किसी अन्य स्टाफ का तो नहीं है। हालांकि इस बात से भी इंकार नहीं किया जा सकता है कि घटना में अन्य लोग भी शामिल हो सकते है।
लखनऊ तक खबर का लिया गया संज्ञान
पुलिस के एक अधिकारी के मुताबिक घटना के बारे में लखनऊ में बैठे अधिकारी संज्ञान ले रहे है। घटना में सख्त कार्रवाई होना लाजमी है। हालांकि मीडिया ने हुक्का बार मे गोली कांड को प्राथमिकता से दिखाया और प्रसारित किया था।
 एसपी सिटी ने घटना का किया खुलासा,
एसपी सिटी राहुल भाटी ने बताया कि 5 मार्च को गौतम यादव अपने दोस्तों के साथ ब्लूबेरी होटल खाना खाने गया था जहां उसका विवाद होटल के वेटर आनंद बाल्मीकि से हो गया था।जिसमें आंनद बाल्मीकि ने गौतम यादव की पीट पर  गोली मारकर  घायल कर दिया था। इसके बाद

Related posts

गैंगस्टर एक्ट के दो आरोपी गिरफ्तार,दर्ज है एक दर्जन से अधिक मामले

newsvoxindia

आज बृहस्पति भगवान की ऐसे करें पूजा और लगाएं इन चीजों का भोग ,जानिए, क्या कहते हैं आपके सितारे

newsvoxindia

मुख्यमंत्री अभ्युदय योजना में  प्रवेश प्राप्त करने के लिए आवेदन पत्र आमंत्रित

newsvoxindia

Leave a Comment