News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहर

Voting Live: मेयर प्रत्याशियों ने मतदान करके जनता में वोटिंग के लिए भरा जोश,

 

बरेली। यूपी के बरेली, बदायूं , शाहजहांपुर सहित 38 जिलों में दोपहर 1 बजे तक शांतिपूर्ण तरीके से मतदान होने की खबर है। उधर बरेली जिले में पूर्व सांसद संतोष गंगवार ने अपने परिवार सहित मतदान किया और वी बनाते हुए भाजपा की विजय की ओर का संकेत देते हुए दिखाई दिए। सपा समर्थित निर्दलीय प्रत्याशी आईएस तोमर अपने समर्थकों के साथ रामपुर गार्डन स्थित मतदान केंद्र पर मतदान किया और अपना मुकाबला भ्रष्टाचार से बताया ।

Advertisement

भाजपा मेयर प्रत्याशी एवं निवर्तमान मेयर उमेश गौतम ने भी अपने समर्थकों के साथ वोट किया और जीत के आश्वस्त दिखाई दिए उनके चहेरे को बोड्डी को देखकर कहा जा सकता है कि वह अपनी जीत के लिए निश्चित है।यूपी सरकार के पूर्व वित्त मंत्री राजेश अग्रवाल ने भी बूथ नम्बर 450 विष्णु बाल सदन कालीबाड़ी पर जाकर परिवार सहित मतदान किया।

मेयर प्रत्याशी आईएस तोमर

फर्जी मतदान के आरोप में कई हिरासत में लिए गए

निकाय चुनाव में फर्जी मतदान करने की कोशिश करने के आरोप में पुलिस ने सपा के पार्षद सहित 164 लोगों को हिरासत  लिया है । बरेली पुलिस ने शहर से लेकर देहात तक वोटिंग करने और हंगामा में शामिल होने  वालों के खिलाफ कार्यवाही कर रही है साथ ही  सभी के पहचान पत्र, आधार कार्ड, वोटर आईडी कार्ड का वोटर लिस्ट से मिलान किया जा रहा है।

 

 

 

Related posts

Bareilly news:सीएम योगी के जन्मदिन पर  बरेली में बनेगा विश्व रिकॉर्ड , भाजपा के नेता ने यहां की है खास तैयारी ,

newsvoxindia

आज सूर्य की राशि में रहेगा चंद्रमा – मां लक्ष्मी को लगाएं अनार का भोग होगी धनवर्षा, जानिए क्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

Horoscope Today: June 23, 2022: आज मंगल की मेष राशि में चंद्रमा होगा मेहरबान करेगा मंगल ही मंगल ,जानिए क्या कहते हैं सितारे

newsvoxindia

Leave a Comment