News Vox India
बाजारयूपी टॉप न्यूज़शहर

ऑनलाइन व्यापार पर अंकुंश लगाने की बरेली से व्यापारी उठाएंगे आवाज,

बरेली :  उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल के प्रदेश अध्य्क्ष रवि प्रकाश अग्रवाल ने कहा कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल एक व्यापारी संगठन है और हमेशा से ही व्यापारी हितों के लिए काम करता है। यह संगठन प्रदेश के 7 मंडलो में पूर्ण रूप से काम कर रहा है। 18 सिंतम्बर 2022 को व्यापारी महासमेलन निर्मल रिसोर्ट, बरेली में होने जा रहा है जिसमे प्रदेश के 7 मंडलो से व्यापारी भारी संख्या में सम्मेलन में भाग लेंगे। इस सम्मेलन में मुख्य अतिथि प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री धर्मपाल सिंह रहेंगे।
रवि प्रकाश अग्रवाल ने प्रेसवार्ता के दौरान यह भी बताया कि महासम्मेलन में ऑनलाइन व्यापार पर विशेष चर्चा होगी।  दरसल ऑनलाइन व्यापार से व्यापारियों को क्षति हुई उस पर अंकुश लगाने की मांग की जाएगी। देखा यह  भी गया की ऑनलाइन व्यापार वाले बिना जीएसटी पर माल बेच देते है। जबकि व्यापारी को जीएसटी के सभी काम करना पड़ते है। जीएसटी में कुछ पूर्व में  कमियां रह गई थी  जिसके चलते विभाग के लोग व्यापारियों को परेशान कर रहे थे।  सरकार उसे आसानी से ले और व्यापारियों को राहत देने का काम करे। वही उन्होंने ने बड़ी कंपनियों के 24 घंटे खुलने वाले स्टोर पर चिंता जताते  कि भविष्य में भी यह परेशानी कारण बनेंगे।
प्रेसवार्ता से पहले आज पश्चिमी उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल की जिला व महानगर की संयुक्त बैठक प्रदेश अध्य्क्ष रवि प्रकाश अग्रवाल की अध्य्क्षता में आयोजन की गई । जिसमे व्यापार मंडल की जिला व महानगर युवा इकाई की टीम का गठन किया गया। बैठक में मुख्य अतिथि आईजी रेंज बरेली श्री रमित शर्मा जी रहे।उन्होंने सभी नवनियुक्त युवा पदाधिकारियों को शुभकामनाएं दी, और कहा कि पुलिस पूर्णरूप से सभी व्यापारियों के साथ है व सभी की सुरक्षा का आश्वासन दिया।
युवा इकाई का जिला महामंत्री रिशव बेनीवाल और सौरभ कुर्मी व महानगर युवा इकाई का महामंत्री बंटी श्रीवास्तव  को बनाया गया। बैठक में मौजूद सभी पदाधिकारियों ने नवनियुक्त सभी पदाधिकारियों को बधाई देते हुए कहा सभी अपने दायित्वों का पूरी जिम्मेदारी के साथ निर्वहन करते हुए संगठन को मजबूत करने के साथ व्यापारियों के हितों के लिए संघर्ष करने का संकल्प दिलाया।
इस अवसर पर प्रदेश महामंत्री मुकुल अग्रवाल,प्रवीण अग्रवाल, जिला अध्य्क्ष सुधीश पांडेय, महानगर अध्य्क्ष अंकित शुक्ला, प्रदीप पुष्कर, मेघनाथ कठेरिया, जिला मीडिया प्रभारी अंकित माहेश्वरी, राजू उपाध्याय, हिमांशु सक्सेना, अंकुर यादव, पारस अग्रवाल, विनय प्रजापति, पंकज कपूर, नरेंद्र कश्यप, आरती गुप्ता, शिल्पी दीक्षित, रुचि कपूर आदि रहे।

Related posts

वीरांगना रानी अवंतीबाई में चलाया गया मतदाता जागरूकता अभियान 

newsvoxindia

सड़क हादसे में राहगीर की मौत ,

newsvoxindia

मामूली विवाद में भाजपा नेता ने युवक को गोली मारी , पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार 

newsvoxindia

Leave a Comment