News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़

नैनीताल हाइवे पर तीन बाइकों पर 14 युवकों का स्टंट करते हुए वीडियो हुआ वायरल, पुलिस ने लिया संज्ञान

 

मुमताज, वरिष्ठ संवादाता,

बरेली। युवाओं की जिंदगी सोशल रील तक सिमटते जा रही हैं। युवा अपने सभी अनुभव इनदिनों सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे है या फिर हम कहे कुछ युवा सोशल मीडिया पर प्लेटफार्म पर प्रसिद्धि पाने के लिए स्टंट करने से गुरेज नहीं कर रहे है। चाहे मौत उन्हें छू क्यों नहीं चली जाए।ऐसा ही एक मामला देवरनिया थाना क्षेत्र में देखने को मिला है जहां तीन बाइकों पर 14 युवक नैनीताल नेशनल हाइवे पर स्टंट करते हुए दिखे। इसी दौरान किसी आउटर रिपोटर्स ने वीडियो बनाकर बरेली पुलिस को पोस्ट कर दिया। इसके बाद देवरनिया पुलिस हरकत में आ गई।

 

दरसल जिले में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो के आधार पर पुलिस ने तीनों बाइकों का चलान कर दिया है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है,जिसमें तीन बाईकों पर चौदह युवक जान जोखिम में डाल सफर कर रहे हैं,एक बाइक पर छह बाकी दो पर चार-चार युवक बैठे स्टंट दिखाते हुए रील बनाते बरेली-नैनीताल फोरलेन से गुजर रहे हैं। यह वीडियो रविवार का बताया जा रहा है। रास्ते मे पडने वाली कोतवाली देवरनियां के सामने से भी यह युवक गुजरे,मगर पुलिस इन्हे रोक नहीं पाई। जब तक थाने से पुलिस इन्हें पकडने निकली,तब तक वह निकल चुके थे।

 

Viral video

इंस्पेक्टर देवरनियां इन्द्र कुमार के मुताबिक जब जानकारी लगी, तो स्टंट दिखाने वाले युवकों को पकडने के लिए पुलिस को भेजा गया,मगर वह हाथ नहीं लगे। इस वायरल वीडियो को देखकर लोग हैरान रह गये।

” वायरल वीडियो मे दिख रहे नम्बर से तीनों बाइकों का चलान करा जा रहा है। मामला रविवार सुबह का है। जब हमे जानकारी लगी,तो पकडने के लिए पुलिस को भेजा था, मगर तब तक युवक निकल चुके थे।
— इन्द्र कुमार, इंस्पेक्टर देवरनिया ।

Related posts

घर के बाहर ख़डी मोटरसाइकिल चुरा ले गया ऑटोलिफ्टर ,घटना सीसीटीवी में हुई क़ैद

newsvoxindia

बारादरी का अजीब गरीब मामला : हुड़दंग काटने वाले बरातियों के 6 वाहन सीज , 5 गिरफ्तार,

newsvoxindia

रामपुर के जिला अस्पताल में जनरेटर होने के बाद भी मरीज है परेशान , यह है वजह ,

newsvoxindia

Leave a Comment