News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

यूपी की सियासी बस : क्षत्रिग्रस्त बस का वीडियो वायरल होने पर सपा -कांग्रेस ने साधा निशाना , यह था मामला,

यूपी के रायबरेली की एक रोडवेज बस  सियासी बस  बन गई।  बस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस बस की वीडियो के द्वारा विपक्षी राजनीतिक दल सरकार की छवि खराब करने की कोशिश कर रहे है।  दरसल रायबरेली की रोडवेज बस का यह वायरल  वीडियो है।  वायरल वीडियो में  बस  का पीछा हिस्सा क्षतिग्रस्त दिखाई दे रहा है। वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है मानो परिवहन विभाग ने एसी का खर्चा बचाने के लिए कोई  नई तरकीब निकाली हो या फिर परिवहन ने लापरवाही बरतते हुए सवारियों की जिंदगियों को खतरे में डाल दिया हो।
वास्तव में ऐसा नहीं है। माना जा रहा है किसी शख्स ने बस का  वीडियो को बनाकर वायरल कर दिया हो। जब यह वीडियो विपक्षियों के पास पहुंचा तो उन्होंने ट्वीट करके सरकार पर सवाल उठाने शुरू कर दिए।
सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट करके हुए लिखा कि खटारा सरकार की खटारा बस,  कांग्रेस ने भी ट्वीट करते हुए सरकार पर तंज कसते हुए लिखा कि
टेस्ला की फीलिंग रोड़वेज के वेश में ,कुछ दिन गुजारिये उत्तर प्रदेश में , परिवहन विभाग ने फजीहत  होता देख मामले में सफाई देते हुए कानपुर से बस लखनऊ आते हुए क्षतिग्रस्त हो गई थी। जो क्षेत्रीय कार्यशाला  लखनऊ के मरम्मत के लिए भेजी गई थी। इसी दौरान किसी ने फ़ोटो लेकर यह ट्वीट कर दिया कि बस में यात्री लेकर बस को संचालित किया जा रहा है। ऐसा नहीं था बस में कोई यात्री नहीं था। कुछ लोग विभाग के प्रति दुष्प्रचार कर रहे है।

Related posts

पशु वध कर रहे तीन धंधेबाज गिरफ्तार, दस फरार

newsvoxindia

गुजरात एटीएस ने पीएम को  ईमेल से धमकी देने वाले युवक को किया गिरफ्तार ,

newsvoxindia

डिवाइडर से टकराकर पलटा कंटेनर, ड्राइवर घायल 

newsvoxindia

Leave a Comment