News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

Up news :बरेली में अलग अलग दो घटनाओं में तीन की मौत , 3 घायल,

 

  • भोजीपुरा  की घटना में नवदंपति की बची जान, 
    Advertisement
  • देवरनिया में एक ही परिवार के दो लोगों की मौत से मचा हड़कंप,

 

 

बरेली। भोजीपुरा के देवरनिया थाना क्षेत्र में हुए अलग अलग हादसों में दो महिलाओं सहित तीन लोगों की मौत हो गई।देवरनिया के मुडिया जागीर कस्वे में ऑटो सवारों को नैनीताल हाइवे पर ट्रक ने जबरदस्त टक्कर मार दी। हादसे में चालक समेत दो लोगों की मौत हो गई, जबकि कई घायल हो गए। हादसा इतना भयंकर था कि ऑटो के परखच्चे उड़ गए। मौके पर पहुंचे लोगों ने घटना में घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया ।

 

 

उर्स में शामिल पहुंचे था पीड़ित परिवार

देवरनिया के कस्वा मुड़िया जागीर में उर्स चल रहा है। सीबीगंज के तिलियापुर निवासी बानो (65) ने उर्स में परिवार समेत जाने के लिए सीबीगंज के बंडिया निवासी खादिम का ऑटो सोमवार को बुक किया था। ऑटो में परिवार के एक दर्जन लोग सवार थे। देवरनिया कोतवाली क्षेत्र के सेमीखेड़ा इलाके में बेकाबू ट्रक ने ऑटो में टक्कर मार दी। हादसे में खादिम और बानो की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बानो की बेटी अंगूरी, पुत्र वधू इमराना, खुशबू और बेटा भूरा गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद चालक ट्रक समेत फरार हो गया।

 

वही दूसरी घटना भोजीपुरा थाना क्षेत्र में हुई , जहां दुल्हन विदा कराकर लौट रही कार ने भोजीपुरा थाने के सामने महिला को रौंदा दिया। इस घटना में कार चालक समेत तीन घायल हो गए। गनीमत यह भी रही कि कार में सवार नव दंपति इतनी बड़ी घटना के बाद सुरक्षित बच गए।बताया जा रहा है कि नैनीताल मार्ग पर भोजीपुरा थाने के सामने फरियाद लेकर आई महिला को बेकाबू कार ने रौंद डाला ।महिला की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी।

 

 

स्थानीय रिपोर्टर के मुताबिक भुता थाना क्षेत्र के गांव बिधौली निवासी रमेश कुमार की शादी हल्द्वानी के गांव रजपुरा से रविवार को हुई थी आज अपनी पत्नी पूनम को विदा कराकर लौट रहा था। कार मे नवदंपति के अलावा शाहजहांपुर के जिन्नीनगर निवासी बहनोई अवनीश कुमार व अवनीश की बहन शिवानी चालक समेत पांच लोग बैठे थे।आज सोमवार की दोपहर 12 बजे भोजीपुरा थाने के सामने सड़क क्रास कर थाने मे जा रही बिलवा निवासी अनीता शुक्ला पत्नी स्वर्गीय शरद कुमार शुक्ला को हल्द्वानी की ओर से तेज गति से आ रही बेकाबू कार ने सीधे टक्कर मार दी।टक्कर से अनीता 45 वर्ष की मौके पर मौत हो गयी।कार चालक,अवनीश कुमार,शिवानी घायल हो गये।प्रभारी निरीक्षक अजयपाल स़िह ने मीडिया को बताया कि घायलो को निजी अस्पताल मे भर्ती कराया गया है।घटना तहरीर मिलते ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related posts

एडीजी जोन राजकुमार बहेड़ी में कल करेंगे गोष्ठी 

newsvoxindia

आज फुलेरा दूज पर राधा कृष्ण के साथ खेले फूलों की होली और लगाएं मिश्री का भोग, जानिए क्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

टॉप ब्रेकिंग बरेली : बहेड़ी में गोली लगा युवक का मिला शव ,

newsvoxindia

Leave a Comment