News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

जिले में दो हत्याओं से मचा हड़कंप पुलिस मामले की जांच में जुटी 

बरेली। फरीदपुर थाना क्षेत्र  में सोमवार को एक पूर्व प्रधान की गोली मारकर हत्या की गई। जिसके बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि पूर्व प्रधान की  मजदूरों के विवाद में बीच बचाव करने पर उनकी हत्या की गई है । घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं  रविवार रात को बिथरी चैनपुर इलाके में युवक की गोली मारकर हत्या की गई।इस तरह सोमवार को जिले में दो लोगों की हत्या कर दी गई।

Advertisement

 

 

जानकारी के मुताबिक पहली घटना में  फरीदपुर के गांव ढकनी निवासी मजर हुसैन (50 साल) पुत्र अजहर हुसैन का  गांव के बाहर ईंट भट्‌टा है। सोमवार को भट्टे पर मजदूरों के पक्ष में बुग्गी में ईंट भरने को लेकर विवाद हो गया। जहां मजदूरों में गाली गलौज के बाद मारपीट हो गई। इसका पता चलते ही मजर हुसैन भी मजदूरों का विवाद निपटाने पहुंच गए। इसी दौरान  एक पक्ष ने कॉल करके अपने लोगों को बुला लिया। जहां मारपीट करते हुए पूर्व प्रधान भट्‌टा मालिक को गोली मार दी। खून से लथपथ हालत में मजर हुसैन जमीन पर गिर पड़े। जिन्हें अस्पताल ले गया। जहां मौत हो गई। सूचना पर फरीदपुर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 

 

 

दूसरी घटना  बिथरी चैनपुर थाना क्षेत्र के महेशपुरा में 25 साल के अमन पटेल की रात में दोस्तों ने हत्या कर दी। यह हत्या एक युवती को लेकर की गई।  सीओ फरीदपुर गौरव दिवाकर ने बताया कि मजदूरों के विवाद में बीच बचाव करने पहुंचे एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Related posts

आज शुक्र ग्रह सिंह राशि में हो रहे अस्त राशियों पर पड़ेगा असर,

newsvoxindia

 रामपुर सांसद ने बुल्डोजर पर बैठकर बरसाए कांवड़ियों पर फूल,

newsvoxindia

रामपुर उप चुनाव : सपा के लोग नफरत की राजनीति नहीं करते : अखिलेश यादव

newsvoxindia

Leave a Comment