News Vox India
खेती किसानीयूपी टॉप न्यूज़शहर

बरेली में एक दिन में दो हत्याएं – भमोरा के बाद बिथरी थाना क्षेत्र में अधेड़ की गोली मारकर हत्या,

रंजिश में खेत से लौट रहे थे अधेड़ की गोली मारकर हत्या,

Advertisement

गोली मारने के बाद आरोपी हुआ फरार

बिथरी पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

भमोरा में भी पुलिस ने मुकदमा दर्जकर मामले की जांच की शुरू

 

बरेली । भमोरा थाना क्षेत्र में रविवार दोपहर दिनदहाड़े हत्या के बाद शाम को बिथरी में नाली के विवाद में एक अधेड़ की हत्या कर दी गई। जानकारी के मुताबिक बिथरी चैनपुर के जसरतपुर उदयपुर गांव में रविवार करीब शाम साढ़े पांच बजे पड़ोसी ढाकन लाल ने ओमप्रकाश (50) की गोली मारकर हत्या कर दी।

परिजनों के मुताबिक मृतक ओम प्रकाश अपने बेटे सूरजपाल के साथ खेत से लौट रहे थे। गोली मारने के बाद आरोपी ढाकल लाल फरार हो गया। सूरजपाल ने बताया कि पड़ोसी खेमकरन, उसकी पत्नी देवी, बेटा विमल कुमार और ढाकन लाल से नाली का विवाद चल रहा था। इसी बात की रंजिश चल रही थी। वह अपने पिता के साथ खेत से आ रहे थे तब ढाकल लाल ने तमंचा निकाल लिया और उनके पिता ओम प्रकाश को गोली मार दी। पुलिस ने उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

एसपी सिटी राहुल भाटी ने बताया कि थाना बिथरी चैनपुर क्षेत्रान्तर्गत ग्राम उदयपुर दशरथपुर में दो पक्षों में नाली के पानी की निकासी को लेकर हुए झगड़े में एक  पक्ष के एक व्यक्ति द्वारा दूसरे पक्ष के एक 50 वर्षीय व्यक्ति को गोली मार दी गयी थी। घायल व्यक्ति की  जिला अस्पताल ले जाया गया, जहाँ पर उक्त व्यक्ति की मृत्यु हो गयी थी। प्राप्त तहरीर के आधार पर प्रकरण में सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर दिया गया है। सभी अभियुक्तों की गिरफ्तारी थाना पुलिस द्वारा कर ली गयी है।।

 

 

दूसरी तरह भमोरा थाना क्षेत्र में हत्या के बारे में एसपी ग्रामीण मुकेश चंद्र मिश्र ने बताया कि रविवार दोपहर करीब 145 पर बल्लियां में सूर्यांश उर्फ छोटे अपने भाई के साथ जा रहा था तभी रंजिश में उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना के संबंध में मुकदमा दर्जकर अग्रिम कार्रवाई जारी है।

 

 

 

Related posts

ब्रेकिंग :चर्चित किशोर ओम हत्याकांड के हत्यारोपी ने पुलिस के सामने सरेंडर किया,

newsvoxindia

महंगाई पर बरेलियंस की चोट : 10 रु.में जरूरतमंदों को कराते है भरपेट भोजन, जानिए सीता रसोई की यह कहानी,

newsvoxindia

उझानी में विवाहिता की बीमारी के चलते मौत, मायके पक्ष ने लगाया इलाज कराने में लापरवाही का आरोप

newsvoxindia

Leave a Comment