News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहरशिक्षा

एमबीबीएस के दो छात्रों की सड़क हादसे में मौत , दो गंभीर रूप से घायल

  • कार अनियंत्रित होकर पहुंची थी डिवाइडर के पार,
    Advertisement
  • एग्जाम देने के बाद पार्टी करके लौट रहे थे छात्र,

बरेली। फतेहगंज पश्चिमी थाना क्षेत्र में हुए भीषण हादसे में एमबीबीएस अंतिम वर्ष के दो छात्रों की मौत हो गई ।और घटना में दो अन्य छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना में घायलों को अस्पताल में भर्ती कराने के साथ मृत छात्रों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना की जानकारी होते ही जिले के तमाम अधिकारी मौके पर पहुंच गए।

 

 

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार रात करीब 11 बजकर 40 मिनट पर एक कार अनियंत्रित होकर डिवाडर को पार करती हुई दूसरी तरफ चली गई , इस घटना में गंभीर रूप से घायल हुए दो छात्रों की मौत हो गई , साथ ही दो छात्राओं का अस्पताल में इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि छात्र एग्जाम देकर ज्योति कॉलेज से लौट रहे थे , हालांकि चर्चा इस बात की है छात्र एग्जाम समाप्त होने के बाद पार्टी के लिए बरेली गए थे और वापसी में हादसा हो गया।

 

 

 

इंस्पेक्टर धनंजय कुमार पांडेय ने बताया कि बीती रात देररात को हादसे में दो छात्रों की मौत हो गई जबकि दो का अस्पताल में इलाज चल रहा रहा है।

 

राजश्री कॉलेज के चेयरमैन राजेन्द्र अग्रवाल ने बताया कि देररात हुई घटना में दो छात्रों की मौत हुई है साथ ही घटना में दो छात्र घायल हुए है। छात्राओं का कल ज्योति कॉलेज में एग्जाम था वापसी करते हुए हादसा हो गया। पार्टी करने के संबंध में उनके पास कोई जानकारी नहीं है।

Related posts

रेलवे ट्रैक के पास अजगर होने से मचा हड़कंप 

newsvoxindia

बरेली की डेलापीर सब्जी मंडी में यह है  सब्जियों भाव , देखे यह लिस्ट 

newsvoxindia

बरेली में मिली जान से मारने की धमकी पर बोले बाबा बागेश्वर , बोले उसके हाथों से लिखी होगी तो कौन रोक पायेगा,

newsvoxindia

Leave a Comment