News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

इंस्पेक्टर की छवि  धूमिल करने के लिए खुराफाती ने अनाप शनाप बातें लिखकर पत्र किया वायरल , पुलिस मामले की जांच में जुटी,

बरेली। बरेली जिले में तैनात एक इंस्पेक्टर को बदनाम करने के मकसद से किसी खुराफाती ने आपत्ति जनक पत्र लिखकर वायरल कर दिया साथ पत्र की एक कॉपी को पुलिस के अधिकारियों को भी भेज दिया। वायरल हुई पत्र में साफतौर पर यह प्रतीत होता है कि पत्र लिखने वाला व्यक्ति इंस्पेक्टर का ट्रांसफर करने के साथ पुलिस से जुड़े मामलों पर गहरी नजर रखता है। पत्र को खुराफाती ने बड़ी खूबसूरती से उन्ही विभागों से जुड़ा है जहां से इंस्पेक्टर पर कार्रवाही हो सकती है।

Advertisement

 

 

दरसल पत्र को शिकायतकर्ता ने स्वास्थ्य विभाग सहित डिप्टी सीएम को बीमारी बताते हुए इंस्पेक्टर पर कार्रवाही की बात लिखी की है।।जैसे ही पत्र वायरल हुआ और मीडिया तक पहुंचा तो मामले ने और तेजी पकड़ ली। इसके बाद पुलिस के आलाधिकारी ने बयान जारी करके पूरे मामले पर बयान जारी किया।

 

एसपी क्राइम मुकेश कुमार सिंह ने बताया कि उनके संज्ञान में इंस्पेक्टर से जुड़ा मामला सामने आया है । सोशल मीडिया पर एक पत्र वायरल हो रहा है , जिसमें किसी व्यक्ति का नाम नहीं है। पत्र में इंस्पेक्टर के ऊपर गंभीर आरोप लगाये गए है।

 

इस संबंध में चार दिन पहले भी एक प्रार्थना पत्र भी प्राप्त हुआ था। जिसमें अनूप सिंह का नाम था। जब पत्र लिखने वाले व्यक्ति के संबंध में जानकारी की गई तो उसका पता नहीं चल सका। इस पत्र प्रकरण से ऐसा लग रहा इंस्पेक्टर की छबि खराब करने का प्रयास किया गया है। इस बात की पुलिस जांच कर रही है कि सोशल मीडिया के किस प्लेटफार्म से वायरल की गई थी। इसके पीछे कौन है, नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

Related posts

दो भाईयों के खाते में आए 16 लाख रुपए, जानिए क्या है पूरा मामला

newsvoxindia

आज मध्य रात्रि के घनघोर अंधेरे को चीरकर प्रकट होंगे घनश्याम,

newsvoxindia

Shahjhanpur news:फोटो स्टेट का काम नहीं चला तो युवक ने मशीन से बनाना शुरू कर दिए नकली नोट , आरोपी गिरफ्तार 

newsvoxindia

Leave a Comment